स्कॉर्पियो गाड़ी से पकड़ा गया 309 किलो डोडा चूरा, बारां पुलिस ने की अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1620388

स्कॉर्पियो गाड़ी से पकड़ा गया 309 किलो डोडा चूरा, बारां पुलिस ने की अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई

Baran: स्कॉर्पियो गाड़ी से अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे बदमाशों पर बारां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस काम में संलिप्त तीन तस्करों को पुलिस ने जब्त किया है. खास बात ये है कि पुलिस को तलाशी में तीन नकली नंबर प्लेट भी जब्त की गई है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Baran: बारां पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 309 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनसे एक अवैध पिस्टल और गाड़ी में रखीं तीन फर्जी नंबर प्लेट भी जब्त की है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि छीपाबड़ौद की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो में बड़ी मात्रा में डोडा चूरा ले जाया जा रहा है. इस पर थानाधिकारी चंद्रप्रकाश यादव ने संदिग्ध कार का पीछा शुरू किया.

पुलिस जीप को देखकर आरोपी तेज रफ्तार में गाड़ी भगाने लगे. इसपर सारथल और कवाई थाने की पुलिस को नाकेबंदी के निर्देश दिए तो कवाई चौराहे पर नाकाबंदी की गई.बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे तो स्कॉर्पियो अनकंट्रोल हो गई और दीवार से जा टकराई. इसके बाद बदमाशों ने पैदल ही भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया.

 उन्होंने बताया कि स्कॉर्पियो की तलाशी लेने पर 16 कट्टों में 309 किलो डोडा चूरा भरा था. पुलिस ने 3 तस्करों बाड़मेर निवासी सुनील विश्नोई,हरनाशाहजी निवासी लोकेश और कमलेश को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों के कब्जे से कार में रखी लोडेड अवैध पिस्टल और 5 कारतूस भी मिले हैं. एसपी ने बताया कि स्कॉर्पियो में महाराष्ट्र समेत राजस्थान की 3 फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद हुई है.फिलहाल पुलिस आरोपियों से बरामद किए गए डोडा चूरा और हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Sri ganganagar News: श्रीगंगानगर के 20 पीएस चौराहे पर जांच में बायो डीजल पंप का अवैध संचालन, 6 के खिलाफ इस्तगासा दायर

 

Trending news