बारां में बुजुर्ग से मारपीट,उपचार के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761873

बारां में बुजुर्ग से मारपीट,उपचार के दौरान मौत

Baran crime News: बारां जिले के छीपाबड़ोद कस्बे में गंदे पानी की निकासी की बात को लेकर शुक्रवार शाम को मामूली कहासुनी पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. 

 

बारां में बुजुर्ग से मारपीट,उपचार के दौरान मौत

Baran crime News: बारां में बुजुर्ग से मारपीट की गई है, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई.छीपाबड़ोद कस्बे में गंदे पानी की निकासी की बात को लेकर विवाद हुआ था. इस झगड़े के दौरान रॉड से हमले में एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया था. हमले में गंभीर घायल बुजुर को इलाज के बारां तथा वहां से गंभीर हालत होने पर उसे कोटा रेफर कर दिया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई.

पुलिस ने आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.छिपाबड़ोद थाना पुलिस ने बताया कि छीपाबड़ोद में छबड़ा रोड निवासी उमाशंकर ने रिपोर्ट दी थी,जिसमे बताया था कि शुक्रवार को उसके पिता प्रेमचन्द की बहिन के घर मेहमानो को चाय के लिये बुलाने गए थे.

 जहां पर उसकी बहिन मधु एवं पड़ोसी द्रोपती बाई लोधा के बीच गंदा पानी फेंकने को लेकर गाली गलोच हो रही थी. जहां पर उसके पिता दोनों को समझाकर मेरी बहिन के मकान के अन्दर जाकर बैठे थे. तभी पड़ोसी रामस्वरूप था उसका बेटा पवन,द्रोपती बाई आदि भी उसकी बहन के मकान के अन्दर घुस गए. जहां उन्होंने उसके पिता व बहिन के साथ झगड़ा करने लगे.

इसी दौरान उन्होंने उसके पिता प्रेमचंद पर लाठी से हमला कर दिया. जिससे उसके पिता प्रेमशंकर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हे तुरंत अस्पताल पहुंचाया था.जहां से उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद बारां रैफर किया. गंभीर स्थिति होने के कारण उन्हें बारां से भी कोटा रेफर कर दिया.पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

हेड कांस्टेबल कांस्टेबल महेंद्र कुमार ने बताया कि लकड़ी से हमले में घायल बुजुर्ग प्रेमचंद ने कोटा एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में हत्या की धारा जोड़कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

 

Trending news