बारां में जमीन विवाद को लेकर रंजिश, लाठी-डंडों और सरियों से मारकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229486

बारां में जमीन विवाद को लेकर रंजिश, लाठी-डंडों और सरियों से मारकर की हत्या

राजस्थान के बारां जिले में कवाई थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवकी क पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 6 से ज्यादा बदमाशों ने युवक पर लाठी-डंडों, सरियों और धारदार हथियारों से हमला किया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बारां में जमीन विवाद को लेकर रंजिश, लाठी-डंडों और सरियों से मारकर की हत्या

Baran: राजस्थान के बारां जिले में कवाई थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवकी क पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 6 से ज्यादा बदमाशों ने युवक पर लाठी-डंडों, सरियों और धारदार हथियारों से हमला किया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर सबूत जुटाए. इसके बाद शव को कवाई अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि अजनावर निवासी रविंद्र उर्फ भोजराज जांगिड़ (35) की जमीनी विवाद को लेकर मेघराज से पुरानी रंजिश चल रही थी. बुधवार को वह छीपाबड़ौद से टांचा जा रहा था. इस दौरान रास्ते में भगवानपुरा के पास घात लगाए बैठे मेघराज और उसके भाइयों ने रविंद्र पर लाठी-डंडों, सरियों और दूसरे धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने पर अटरू सीओ सोजीलाल मीना और कवाई थाना एसएचओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी मीना ने बताया कि मृतक के भाई ने रिपोर्ट दी है, जिसके आधार पर 2 आरोपियों को डिटेन किया है और उनसे पूछताछ जा रही है.

Reporter: Ram Mehta

 

यह भी पढ़ेंः Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले आज झगड़ालू इंसान से रहें दूर, मीन राशि कामकाज पर रखें पूरा ध्यान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news