साइकलिंग करते युवक को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217159

साइकलिंग करते युवक को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर युवक की दर्दनाक मौत

 शहर के समीप नेशनल हाइवे-27 पर ट्रोला ने साइकलिंग कर रहे युवक को टक्कर मार दी. साइकिल सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मृत्यु हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुच गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

साइकलिंग करते युवक को वाहन ने मारी टक्कर,  मौके पर युवक की दर्दनाक मौत

बारां: शहर के समीप नेशनल हाइवे-27 पर ट्रोला ने साइकलिंग कर रहे युवक को टक्कर मार दी. साइकिल सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मृत्यु हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुच गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. कोतवाली एएसआई शम्भूदयाल ने बताया कि बपावर के चरहेल हाल बारां निवासी मनोज नागर पुत्र चंद्रमोहन नियमित साइकलिंग के जाते थे. वो रविवार को भी ग्रुप के साथियों के साथ साइकलिंग के लिए गए थे. इस दौरान वे पुलिस लाइन की ओर से होते हुए नेशनल हाइवे-27 पर आ रहे थे.

इस दौरान झालावाड़ रोड ओवरब्रिज के पास कोटा की ओर से आ रहे एक ट्रोले ने साइकिल को जोर से टक्कर मार दी. जिससे साइकिल सवार युवक उछलकर जा गिरा. इसके बाद अज्ञात वाहन युवक को कुचलकर निकल गया. दुर्घटना में साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना देख आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े. इनके कुछ साथी जो झालावाड़ रोड पुलिया के पास इंतजार कर रहे थे, सूचना मिलने पर वो भी मौके पर पहुच गए.

 

घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी गई. सूचना मिलने पर इमरजेंसी 108 एम्बुलेंस ओर पुलिस मौके पर पहुच गई. 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे अस्पताल पहुचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित किया. शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया. सूचना मिलने पर परिजन भी पहुच गए. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इधर, दुर्घटना में साइकलिस्ट की मौत की खबर सुन लोग स्तब्ध रह गए.

Reporter- Ram metha

Trending news