कारगिल विजय दिवस रन: शहीदों की याद में दौड़ा बारां
Advertisement

कारगिल विजय दिवस रन: शहीदों की याद में दौड़ा बारां

शहर के श्रीराम स्टेडियम से कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए रनर्स क्लब की ओर से कारगिल विजय दिवस रन आयोजित किया गया.

कारगिल विजय दिवस रन

Baran:  शहर के श्रीराम स्टेडियम से कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए रनर्स क्लब की ओर से कारगिल विजय दिवस रन आयोजित किया गया. इस रन में 10, 5 और 2 किलोमीटर कैटेगरी में दौड़ का आयोजन किया गया. जहां हाड़ौती संभाग समेत राजस्थान के कई जिलों से आये धावकों समेत 1200 से अधिक लोगों ने भाग लिया. रन में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में आये लोग लोग ही बेहद ही उत्साहित नजर आए.

शहर के श्रीराम स्टेडियम के बाहर प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाने के लिए जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता, पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, डीएफओ दीपक गुप्ता, ब्रिगेडियर एनएस कपूर, कर्नल पीयूष अग्रवाल, कैप्टिन रघुवीर सिंह सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहें. इस दौरान प्रतिभागियों का उत्साह देखकर खुद जिला कलेक्टर और एसपी भी इस दौड़ में शामिल हुए. बारां जिले में पहली बार बड़े स्तर पर हुए इस तरह के रन कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर में जबरदस्त उत्साह देखा गया. दौड़ में छोटे बच्चों से लेकर महिला और पुरुष भी दौड़ में हाथों में तिरंगा लिए भाग लेते नजर आए. इस दौरान शहरों की सड़कें धावकों से भर गई. दौड़ में फर्स्ट, सेकंड, थर्ड आने वाले धावकों को, बारां रनर्स क्लब की ओर से नगद पुरस्कार और मैडल पहनाकर सम्मानित किया गया.

Reporter - Ram Mehta

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news