महाघेराव में बीजेपी के सांसद समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को खाने पड़े गहलोत सरकार के धक्के, बारां में घंटों रही गहमागहमी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1649245

महाघेराव में बीजेपी के सांसद समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को खाने पड़े गहलोत सरकार के धक्के, बारां में घंटों रही गहमागहमी

बारां भाजपा की ओर से आयोजित हुए जनआक्रोश एवं महाघेराव कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस आमने सामने हो गई, जिला कलेक्ट्रेट में अंदर घुसने को लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की हुई. धक्का-मुक्की में सांसद समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को भी धक्के खाने पड़े.

 

 महाघेराव में बीजेपी के सांसद समेत पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को खाने पड़े गहलोत सरकार के धक्के, बारां में घंटों रही गहमागहमी

Baran: बारां भाजपा द्वारा आज जिले में जन आक्रोश एवं महाघेराव कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, स्थानीय सांसद दुष्यंत सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता और जिलेभर से आए कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. कोटा रोड स्थित हिंगलाज माता मंदिर परिसर में जनाक्रोश सभा का आयोजन किया गया.

आयोजन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राज्य सरकार पर जमकर बरसे. यहां से हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता स्थानीय मंत्री प्रमोद जैन भाया और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पैदल रैली के रूप में जिला कलेक्ट्री गेट पहुंचे. जहां कलेक्ट्रेट भवन में घुसने के लिए भाजपा कार्यकर्ता वहां लगे बेरिकेड्स पर चढ़ गए.

इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता आमने सामने हो गए. पुलिस ने धक्के देकर भाजपा कार्यकर्ताओं को नीचे उतारा. इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांसद दुष्यंत सिंह को भी भीड़ में धक्के खाने पड़े. जिसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने वहां लगे बैरिकेट्स को उठा कर फेंक दिया. करीब 1 घंटे तक भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच गहमागहमी बनी रही.

भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में शामिल सांसद एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सहित भाजपा प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल , उपाध्यक्ष हेमराज मीणा , विधायक प्रताप सिंह सिंघवी , पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन , आनंद गर्ग ने राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार और आमजन पर हो रहे अत्याचार , महिला उत्पीड़न समेत कई बातों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने सचिन पायलट के चल रहे अनशन पर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा जब अशोक गहलोत की सरकार में भ्रष्टाचार हो रहे थे अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, तब सचिन पायलट को अनशन याद नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

 

Trending news