नीलगाय और अजगर के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो में देखें पॉइथन की क्यों हुई हवा टाइट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337156

नीलगाय और अजगर के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो में देखें पॉइथन की क्यों हुई हवा टाइट

Baran: जिले के बोरदा गांव के खेतों मे एक अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगल लिया इसके बाद गांव के लोगों की भीड़ जुट गई ओर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है.  ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. 

अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगला.

Baran:  जिले के बोरदा गांव के खेतों मे एक अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगल लिया इसके बाद गांव के लोगों की भीड़ जुट गई ओर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है. इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि अजगर ने नीलगाय के बच्चे पर अटैक किया है.

अजगर ने नीलगाय के बच्चे को लिया गिरफ्त में
अजगर अपने शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है लेकिन इस शांत अजगर ने इस बार बिजली जैसी तेज रफ्तार के साथ नीलगाय के बच्चे पर झपटा और उसे 5 मिनट में ही चट कर गया. जिसे देखने के बाद हर किसी सांसे थम गई. ये पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. 

नीलगाय का झूंड झाड़ियों के पास से गुजर रहा था
बताया जा रहा है कि नीलगाय का झूंड झाड़ियों के पास से गुजर रहा था. इस दौरान अजगर बिल्कुल शांत रूप से खेत में पड़ा हुआ था. जैसे ही नीलगाय का झूंड इधर से गुजरा अजगर ने फुर्ती से झपट्टा मारकर नीलगाय के बच्चे को अपनी गिरफ्त में ले लिया. देखते ही देखते अजगर ने नीलगाय के बच्चे को लपेटे में ले लिया और उस पर मजबूत पकड़ बना लिया. नीलगाय का बच्चा पूरी तरह से असहाय हो गया. इसके बाद अजगर ने नीलगाय के बच्चे को निगलना शुरू किया और सिर्फ 5 मिनट में नीलगाय के बच्चे को अजगर ने अपना भोजन बना लिया. 

12 फीट से ज्यादा लंबे अजगर को बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया
अजगर ने नीलगाय के बच्चे को लोगों के सामने ही निगल लिया उसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने करीब 12 फीट से ज्यादा लंबे अजगर का बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ें- जंगली सूअर पर अजगर का अटैक, 5 मिनट में कर गया चट फिर हिलना-डुलना हुआ मुश्किल देखें VIDEO

ग्रामीणों ने बताया गांव के पास परवन नदी किनारे खेतों में एक अजगर नीलगाय के बच्चें को निगल रहा था इससे खबर लगते ही मौके पर भीड़ जुट गई बाद में ग्रामीण क्षेत्र के युवकों ने वन विभाग के साथ मिलकर रेस्क्यू कर बोरी में बंद कर दिया जंगल क्षेत्र में छोड़ा दिया. फिलहाल इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है.

Reporter-Ram Mehta

Trending news