1 करोड़ की चोरी! ज्वेलरी शॉप में डकैती के बाद बजार से हवा में पिस्टल लहराते निकले बदमाश, CCTV में कैद हुआ नजारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1569278

1 करोड़ की चोरी! ज्वेलरी शॉप में डकैती के बाद बजार से हवा में पिस्टल लहराते निकले बदमाश, CCTV में कैद हुआ नजारा

 BaranCrime news: हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात की. बदमाश दुकान का शटर तोड़कर करीब 100 किलो चांदी, सोना समेत अन्य गहने लेकर फरार हो गए.

1 करोड़ की चोरी! ज्वेलरी शॉप में डकैती के बाद बजार से हवा में पिस्टल लहराते निकले बदमाश, CCTV में कैद हुआ नजारा

 BaranCrime news: बारां जिले के छीपाबड़ौद कस्बे में शनिवार रात को  सर्राफा व्यवसाई किशन गोयल की दुकान में  हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़कर ज्वैलरी शॉप से  करीब 100 किलो चांदी, सोना समेत अन्य गहने लेकर फरार हो गए. डकैती की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई.

 सीसीटीवी फुटेज में दुकान के आसपास के सीसीटीवी में भी साफ देखा गया कि बदमाशों ने बिनाखौफ इस वारदात को कैसे अंजाम दिया. साथ ही दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी में बदमाशों को डकैती करने  के बाद निर्भीकता के साथ  जाते  हुए साफ देखे जा रहे हैं.

वहीं डकैती को लेकर दुकान मालिक ने बताया कि उसने डकैती रोकने के लिए फायरिंग का भी प्रयास किया,लेकिन वह डकैती होने से नहीं पाया. और उसकी दुकान में आधे दर्जन से भी ज्यादा बदमाशों ने धावा बोलकर करोड़ों की चोरी को अंजाम दिया. सूत्रों के अनुसार बदमाश ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ रुपए का माल लेकर फारार हुए हैं.

शटर तोड़कर डकैती
सर्राफा व्यवसाई किशन गोयल ने बताया कि उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा घटनास्थल पर  मौके से डॉग स्क्वॉड, एफएसएल टीम और साइबर सेल मौके लेकर पहुंचे और सबूत जुटाए.  जिला पुलिस अधीक्षक  ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार में होली खूंट के पास ज्वेलर किशन गोयल की ज्वेलरी शॉप है, जिसमें बड़ी मात्रा में चांदी और सोने की ज्वेलरी रखी थी.

रविवार सुबह करीब 3 बजे हथियारों से लैस 8 बदमाशों ने शॉप का शटर तोड़ा और 100 किलो चांदी समेत करीब एक किलो सोना और अन्य ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने पर कस्बे के व्यापारियों में हड़कंप मच गया.

सीसीटीवी में दिखे 8 हथियारबंद बदमाश
बाजार में कुछ दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में 8 बदमाश नजर आ रहे हैं, जिसमें वह डकैती के बाद चांदी लेकर जाते दिख रहे हैं. बदमाशों ने कंधों पर लूट का माल ले रखा है. इन बदमाशों के हाथ में हथियार भी नजर आ रहे हैं.

घर के नीचे ही है दुकान

पीड़ित किशन गोयल ने बताया कि उनके मकान के नीचे ही उनकी ज्वेलरी की दुकान है. रविवार तड़के सुबह करीब 4 से 4.30 बजे अचानक दुकान में खटपट होने की आवाज आई. आवाज से वह उठकर बाहर निकलेकि अचानक इस दौरान करीब 2-3 बदमाश दिखे और दुकान का शटर ऊंचा था. तो उन्होंने डांटकर उनको भगाने की कोशिश की, लेकिन एक बदमाश ने उन पर गुलेल से हमला कर दिया.

इसके बाद वह अंदर गए और अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर आए. इसके बाद उन्होंने फायर भी किया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनका बहुत नुकसान कर दिया. करीब 60 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

Trending news