बारां में 3 महीने से तालाब बना कॉलेज का खेल मैदान, छात्रों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

बारां में 3 महीने से तालाब बना कॉलेज का खेल मैदान, छात्रों ने किया प्रदर्शन

विरोध में कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष जुगल मीना के नेतृत्व में एबीवीपी के छात्रों ने मैदान में भरे पानी के बीच करीब 6 घंटे तक बैठकर विरोध प्रदर्शन किया. जिला प्रशासन और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी विरोध जताया. 

बारां में 3 महीने से तालाब बना कॉलेज का खेल मैदान, छात्रों ने किया प्रदर्शन

Baran: बारां के बॉयज पीजी कॉलेज खेल मैदान में तीन महीने से पानी भरा हुआ है. खेल गतिविधियां पूरी तरह से ठप हैं. इससे नाराज स्टूडेंट, छात्रसंघ अध्यक्ष और एबीवीपी पदाधकारियों ने पानी से भरे मैदान में बैठकर जल सत्याग्रह किया. 

मौके पर सुनवाई के लिए कोई पहुंचा नहीं पहुंचा, तो कॉलेज के मुख्य गेट बंद कर प्रदर्शन कर नारेबाजी की. बारां शहर के बॉयज पीजी कॉलेज में कई महीनों से खेल मैदान में पानी भरा हुआ है.

यह भी पढे़ं-  अंता में नगरपालिका का कचरा मेन रोड पर, राहगीर परेशान

खिलाड़ियों और विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. स्थिति यह है कि कॉलेज के खेल मैदान स्थित हॉस्टल में परीक्षा केंद्र पर आने वाले विद्यार्थियों को भी पानी से होकर गुजरना पड़ता है. लंबे समय से परेशानी के बावजूद जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं.

इसके विरोध में कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष जुगल मीना के नेतृत्व में एबीवीपी के छात्रों ने मैदान में भरे पानी के बीच करीब 6 घंटे तक बैठकर विरोध प्रदर्शन किया. जिला प्रशासन और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी विरोध जताया. 

छात्रसंघ अध्यक्ष जुगल मीणा ने बताया कि कई बार कॉलेज प्रशासन व नगर परिषद को कॉलेज के मैदान में जलभराव की समस्या को लेकर अवगत करवा चुके है. जिम्मेदार कॉलेज प्रशासन और नगर परिषद कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.

Reporter- Ram Mehta

 

Trending news