Baran: ट्रक ड्राइवर ने रची लूट की कहानी , पूछताछ में उगले कई राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1943696

Baran: ट्रक ड्राइवर ने रची लूट की कहानी , पूछताछ में उगले कई राज

Baran news: बारां पुलिस ने जिले के भंवरगढ़ में नेशनल हाईवे  पर दो दिन पहले ट्रक ड्राइवर से हुई 16 लाख 80 हजार रुपए की लूट के मामले का खुलासा किया है. मामले में ट्रक ड्राइवर ही लूट की वारदात का मास्टरमाइंड निकला.

Baran crime

Baran news: बारां पुलिस ने जिले के भंवरगढ़ में नेशनल हाईवे (Bhanwargarh National Highway) पर दो दिन पहले ट्रक ड्राइवर से हुई 16 लाख 80 हजार रुपए की लूट के मामले का खुलासा किया है. मामले में ट्रक ड्राइवर ही लूट की वारदात का मास्टरमाइंड निकला. उसी ने लूट की झूठी वारदात की कहानी रची थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

व्यापारी ने ड्राइवर को माल बेचने के लिए भेजा 
एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 2 नवंबर को फरियादी एमपी के कराहल निवासी मंडी व्यापारी सौरभ राठौर ने भंगरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि उसने 28 अक्तूबर को भाड़े की 3 गाड़ियों से खरीदा हुआ माल धान कोटा भामाशाह मंडी में बेचने के लिए भेजा था. एक नवम्बर को उसके एक ट्रक ड्राइवर भोलू खान से आसाम ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक से धान का भुगतान राशि 15 लाख रुपए भी मंगवाए थे. ट्रक ड्राइवर भोलू ने फरियादी को फोन पर कहा था कि वह कराहल निवासी मोनू के भी कोटा मंडी से 1 लाख 80 रुपए लेकर आया है और भंवरगढ़ पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रकों में भिड़ंत से लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

ड्राइवर ने फोन कर दी वारदात की जानकारी 
 उसके कुछ ही देर बाद फरियादी मंडी व्यापारी के पास गाड़ी के मालिक सेफुद्दीन का फोन आया कि ट्रक ड्राइवर भोलू से भंवरगढ़ के पास कार सवार 7-8 हथियारबंद बदमाशों ने कट्टा दिखाकर 16 लाख 80 हजार रुपए छीन लिए हैं. इसी दौरान ट्रक ड्राइवर ने अन्य के मोबाइल से भी उन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी.

संदिग्ध लगने पर पुलिस ने की पूछताछ
पुलिस को ट्रक ड्राइवर भोलू खान की भूमिका संदिग्ध लगने पर उससे पूछताछ की गई. पूछताछ करने पर ट्रक ड्राइवर भोलू खान ने बताया कि उस पर करीब 10 लाख रुपए का कर्जा हो रहा था. जिसको चुकाने के लिए उसने षडयंत्र पूर्वक धान की राशि को गबन करने की नियत से सुनसान जगह देखकर लूट की झूठी कहानी रची.उसने खुद का मोबाइल भी तोड़ दिया और फरियादी सौरभ उर्फ सुरभ उर्फ छोटू को ट्रक मालिक सैफुद्दीन के माध्यम से लूट की झूठी सूचना दी.
 इस पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक श्योपुर निवासी भोलू उर्फ ओसाब अहमद पुत्र हनीफ अहमद को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस आरोपी से गबन की गई 16 लाख 80 हजार रुपए की राशि बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें: चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, बिजनेसमैन के घर पर किया हाथ साफ

Trending news