अंता मे पंडित की हत्या से उठा पर्दा, आरोपी ने डॉन बनने की सनक ने उतारा था मौत के घाट
Advertisement

अंता मे पंडित की हत्या से उठा पर्दा, आरोपी ने डॉन बनने की सनक ने उतारा था मौत के घाट

Baran News: बारां जिले के अंता मे पुलिस ने पंडित राधेश्याम शर्मा की हत्या की गुथी को सुलझाया.  पुलिस ने खुलासा किया कि वे जुर्म की दुनिया से प्रभावित होकर अंता की जनता मे दहशत फैलाकर डॉन बनना चाहते थे . 

अंता मे पंडित की हत्या से उठा पर्दा, आरोपी ने डॉन बनने की सनक ने उतारा था मौत के घाट

Baran News: बारां जिले के अंता मे पुलिस ने पंडित राधेश्याम शर्मा की हत्या की गुथी को सुलझाया. हत्या के आरोप मे अंता निवासी 2 युवक दीपक महावर उर्फ़ डीके तथा हेमंत सुमन उर्फ़ विक्की को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया की हत्या के आरोपी दीपक तथा हेमंत ने पूछताछ मे खुलासा किया की वे जुर्म की दुनिया से प्रभावित होकर अंता की जनता मे दहशत फैलाकर डॉन बनना चाहते थे इसलिये उक्त घटना को अंजाम दिया गया है वही आरोपियों ने पूर्व मे भी इस तरह की छोटी मोटी घटना को स्वीकार किया है लेकिन इनके खिलाफ किसी के द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाने के कारण इनके हौसले बुलंद हो गए.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- मेट्रीमोनियल साईटस पर हाईप्रोफाईल डाटा बनाकर 50 लड़कियों को दिया झांसा, सिम बदलकर करता था बात

बता दें की 22 अप्रेल को पंडित राधेश्याम शर्मा कवासपुरा मे लक्ष्मीनारायण महावर की लड़की के फेरे करवाने गए थे जहाँ से रात्रि को वापिस लौटते समय रास्ते मे पुलिस को घायल अवस्था मे मिले जिन्हे पुलिस द्वारा अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर हालत के चलते कोटा रेफर किया गया. जहां घायल पंड़ित की  उपचार के दौरान 28 अप्रैल को मौत हो गई.

मौत के बाद मृतक के अंतिम संस्कार के बाद उसके परिजनों को शक होने पर  घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमे बाइक सवार 2 युवक डंडे से पंडित के सिर पर वार करते नजर आए जिस पर मृतक के परिजनों द्वारा अंता थाने मे अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan चुनाव से पहले AAP का ऐलान, 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, कांग्रेस बीजेपी को बताया नाग नागिन

Trending news