Baran News: नगर पालिका छबड़ा में 43 लाख रुपये का गबन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2155047

Baran News: नगर पालिका छबड़ा में 43 लाख रुपये का गबन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Chhabra, Baran News: राजस्थान की छबड़ा नगर पालिका के खाते से 43 लाख रुपये का गबन हुआ, जिसके मुख्य आरोपी जयपुर निवासी सुनील वर्मा को गिरफ्तार आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Baran News Zee Rajasthan

Chhabra, Baran News: राजस्थान की छबड़ा पुलिस ने छबड़ा नगर पालिका के खाते से हुए 43 लाख रुपये के गबन के मुख्य आरोपी जयपुर निवासी सुनील वर्मा को गिरफ्तार कर इसके सहयोगियों की तलाश शुरू कर दी है. 

छबड़ा थाने के सीआई राजेश खटाना ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तत्कालीन पालिका अधिशासी अधिकारी महेंद्र सिंह चारण ने 29 फरवरी को छबड़ा थाने ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया था कि उनका 20 फरवरी 2024 को छबड़ा से नगरपालिका दाता सीकर हो गया. 21 फरवरी को उन्होंने ज्वाइनिंग कर ली.

छबड़ा नगर पालिका के चेयर मैन ने फोन कर जानकारी दी कि केशियर नवल किशोर के द्वारा पालिका के केश का मिलान करने पर 43 लाख रुपये का अनियमित भुगतान होना पाया गया. वहीं, इस संबंध में जब जानकारी ली तो इस प्रकार का कोई भुगतान मेरे द्वारा नहीं किया गया.

वहीं, फर्जी डिजिटल सिग्नेचर के द्वारा पालिका में संविदा पर लगे ऑपरेटर हरिशंकर व दीपक के द्वारा बेईमानी से बिना किसी स्वीकृति के जयपुर मोतीडूंगरी निवासी सुनील वर्मा के खाते में ट्रांसफर किए गए. पुलिस ने अनुसंधान कर मामले की जांच शुरू की, जिसमे सुनील वर्मा के खाते में पालिका की 43 लाख रुपये की गबन की राशि जमा हुई.

आरोपी ने अपने सहयोगी की मदद अपने खाते में गबन की राशि डलवाने की एवज में 5 लाख रुपये भी लिए जो कि उसके जयपुर परिचित पंकज नामा के द्वारा खाता उपयोग में लेने और षडयंत्र में शामिल होने की बात कही. पुलिस ने अन्य सहयोगी की भी तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का ये छोरा पटवारी से बना IPS, पिता चलाते थे ऊंटगाड़ी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन 4 जिलों में बादल गरजन के साथ होगी बारिश! लोग हो जाएं सतर्क

Trending news