Baran news: जमीनी विवाद में दो साढू भाइयों के बीच कलह, एक की मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003075

Baran news: जमीनी विवाद में दो साढू भाइयों के बीच कलह, एक की मौके पर ही मौत

Baran news: बारां के अंता थाना क्षेत्र के अमलसरा गांव में जमीनी विवाद का मामला सामने आया है. यह दो परिवारों के बीच आपसी जमीनी विवाद का मामला है, जिसमें दो बहनों के पतियों में जमकर मारपीट हुई.

Baran news

Baran news: बारां के अंता थाना क्षेत्र के अमलसरा गांव में जमीनी विवाद का मामला सामने आया है. जिसमें  दो बहिनों के पति आपस में भिड़ गए,  जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई.मारपीट की सूचना मिलते पर ही बांरा पुलिस मौके पहुंची . साथ ही दोनों परिवारों को हिरासत में लेते हुए मामले की जानकारी ली.  पुलिस ने इस मारपीट में  मरे हुए व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान के इन जिलों में तापमान 10 डिग्री के नीचे आया, माउंट आबू में लगातार जीरो पर टेम्प्रेचर

मामले की जांच कर रहे अंता थाना पुलिस के एएसआई संपत राज वैष्णव ने बताया कि  यह दो परिवारो के बीच आपसी जमीनी विवाद का मामला है, जिसमें दो बहनों के पतियों में जमकर मारपीट हुई. मामला यह था कि खेत पर काम करते समय हुई किसी बात को लेकर दोनों बहनों के पतियों में बहस शुरू हो गई, जिसके  बाद दोनों में मारपीट हुई, जिसमें  धारदार हथियार से चोट लगने के कारण अ रामकिशन भील की मौत हो गई. 

  आरोपी और मृतक दोनों में साढू का रिश्ता है. उनके ससुर का कोई लड़का नहीं है, सिर्फ 3 लड़कियां ही हैं. मृतक के ससुर ने अपने हिस्से की जमीन अपनी तीनों लड़कियों को दे रखी है. दोनों में ससुर द्वारा दी गई जमीन के हिस्से को लेकर हमेशा विवाद रहता था. शनिवार को दोनों के बीच खेत पर काम के दौरान जमीन के हिस्से को लेकर झगड़ा हुआ था पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. फिलहाल आरोपी हत्या के बाद फरार है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- Gogamedi Murder Case: स्कूटी सवार हेमराज खटीक अब भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा जंग, पत्नी बेटी लगा रही न्याय की गुहार, सुध लेने वाला कोई नहीं

Trending news