Baran News: किशनगंज में कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, 17 BDO और 7 कनिष्ठ सहायकों को चार्ज सीट जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2029125

Baran News: किशनगंज में कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, 17 BDO और 7 कनिष्ठ सहायकों को चार्ज सीट जारी

Baran News: बारां जिलें के किशनगंज में सहरिया परिवारों के कच्चे आवासों के सर्वे कार्य में लापरवाही करना भारी पड़ गया. लापरवाही कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है,17 बीडीओ व 7 कनिष्ठ सहायकों को चार्ज सीट जारी की गई.

किशनगंज में कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई.

Baran News: बारां जिलें के किशनगंज में सहरिया परिवारों के कच्चे आवासों के सर्वे कार्य में लापरवाही बरतने पर किशनगंज पंचायत समिति के 17 बीडीओ व 7 कनिष्ठ सहायकों को चार्ज सीट जारी की गई.

17 सीसी के तहत चार्ज सीट दी गई है

किशनगंज पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत में प्रधानमंत्री जनजाति आदिवासी न्याय महा अभियान के तहत कच्चे आवास वाले सहरिया परिवारों के चल रहे सर्वे में लापरवाही बरतने एवं समय पर लक्ष्य अनुसार सर्वे कार्य नहीं करने पर पंचायत समिति के कार्यवाहक विकास अधिकारी सूर्य प्रकाश जरवाल ने ब्लॉक की ग्राम पंचायतों के 17 ग्राम विकास अधिकारियों वीडियो एवं 7 कनिष्ठ सहायकों को 17 सीसी के तहत चार्ज सीट दी गई है.

विकास अधिकारी सूर्य प्रकाश जरवाल ने बताया कि ब्लॉक क्षेत्र में प्रधानमंत्री जनजाति आदिवासी न्याय महा अभियान के तहत सहरिया परिवारों के कच्चे आवास हैं. उनके पक्के आवास देने के लिए केंद्र सरकार की ओर से सर्वे करवाया जा रहा है,

सर्वे 31 दिसंबर तक पूर्ण किया जाना है

सर्वे में पात्र परिवारों का पंजीयन भी किया जा रहा है. यह कार्य ऑनलाइन एप के माध्यम से ग्राम विकास अधिकारियों,कनिष्ठ सहायकों ,ग्राम रोजगार सहायक एवं आउट सोर्स के व्यक्ति कर रहे हैं. यह सर्वे 31 दिसंबर तक पूर्ण किया जाना है.ऐसे में लक्ष्य अनुसार कार्य नहीं करने पर 17 बीडीओ व 7 सहायकों को चार्ज सीट दी गई है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में लोकसभा चुनाव के नतीजे कांग्रेस के लिए हो सकते हैं 'मोये-मोये', फिर शॉक्ड कर सकती है BJP!

राजस्थान में यहां चढ़ावा या दान देना सख्त मना, मुख्य उपासक ने कहा-भगवान लेता नहीं बल्कि देता है

 

Trending news