Baran: छबड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन, स्मैक समेत दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1955594

Baran: छबड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन, स्मैक समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Baran news: एफएसटी टीम ने 7.07 ग्राम स्मैक व बाइक जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गुगोर गांव के तरफ से एक बाइक पर दो जने आते दिखाई दिए. पुलिस जाब्ता को देखकर एकदम से बाइक घुमाकर वापस जाने लगे.

Police action

Baran news: एफएसटी टीम ने 7.07 ग्राम स्मैक व बाइक जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
बारां के छबड़ा पुलिस ने स्मैक समेत दो आरोपी गिरफ्तार किया है,एफएसटी टीम ने 7.07 ग्राम स्मैक व बाइक जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को देश भागने लगे आरोपि
बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया छबड़ा थानाधिकारी छुट्टनलाल मीना जाप्ते के साथ गश्त पर थे. एफएसटी टीम नंबर 4 में नाकाबंदी में चल रहे हैड कांस्टेबल बच्चूसिंह जाब्ता व एफएसटी प्रभारी अशोक नवल मौजूद मिले. जिनके साथ लेकर छुट्टनलाल मीना थानाधिकारी छबड़ा गुगोर नाका पार्वती नदी पर नाकाबंदी की ही थी. इस दौरान गुगोर गांव के तरफ से एक बाइक पर दो जने आते दिखाई दिए. पुलिस जाब्ता को देखकर एकदम से बाइक घुमाकर वापस जाने लगे.

स्मैक के साथ किया गिरफ्तार 
जिनके पास किसी संदिग्ध वस्तु होने का संदेह होने पर बाइक सवार दोनों को डिटेन किया. बाइक चालक ने नाम मध्यप्रदेश के विजयपुर निवासी निहाल सिंह यादव व पीछे बैठे व्यक्ति ने नाम तुर्कीपाड़ा छबड़ा निवासी भूरालाल मीना बताया. दोनों की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली. बाइक की जांच करने पर सीट के नीचे प्लास्टिक की थैली में स्मैक मिली. इस पर आरोपी निहालसिंह यादव व भूरालाल मीना को गिरफ्तार किया. 7.07 ग्राम स्मैक व बाइक को जब्त किया. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच बापचा थानाधिकारी राधाकिशन के सुपुर्द किया.

पुलिस चुनाव को लेकर स्क्रिय है.पुलिस लगाताक एक्शन में नजर आ रही है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पुछताछ कर रही है. और पता लगाने की कोशिश कर रही है की आरोपि स्मैक को कहां से लेके आ रहें है. और उनके और साथियों को ढूढने का काम कर रही है. 

इसे भी पढ़ें: सर्दी से पहले लाए यह बेहतरीन room heater,किमत जान हो जाएंगे हैरान

Trending news