Baran News: 3 माह से वेतन नहीं मिलने से आक्रोशित संविदा कर्मियों ने की हड़ताल,जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135551

Baran News: 3 माह से वेतन नहीं मिलने से आक्रोशित संविदा कर्मियों ने की हड़ताल,जानिए पूरा मामला

Baran News: 3 माह से वेतन नहीं मिलने से आक्रोशित संविदा कर्मियों ने हड़ताल कर दी. इस वजह से मरीजों को काफी परेशानी हुई.

contract workers went on strike baran

Baran News: शहीद राजमल मीणा जिला अस्पताल में संविदा पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर, सिक्योरिटी गार्ड, वार्ड बॉय को बीते 3 माह से वेतन नहीं मिला. नाराज होकर उन्होंने गुरुवार को हड़ताल कर दी. जिससे कुछ देर के लिए अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमरा गई. पीएमओ नीरज शर्मा की समझाइश पर कर्मचारी माने.

बारां जिला जिला अस्पताल में संविदा पर कार्यरत कर्मचारियों ने 3 माह से वेतन भुगतान नहीं होने से अचानक कार्य बहिष्कार कर दिया. जिससे लगभग 2 घंटे के लिए अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमरा गई. जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी परेशानी उठानी पड़ी.

संविदा पर कार्यरत एक महिला कर्मचारी ने बताया कि बीते 3 माह से वेतन नहीं मिल रहा है. ऐसे में हमे घर चलने में भी परेशानी उठानी पड़ रही है. उन्होंने बताया कि हम लोग काम यहां कर रहे हैं तो वेतन भी इनसे ही मांगेंगे. 

वहीं अभी हाल ही में नियुक्त हुए अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नीरज शर्मा ने बताया की प्लेसमेंट एजेंसी देव एंड कम्पनी के द्वारा संविदा कर्मियों का 3 माह से संविदा कर्मियों का वेतन भुगतान नहीं किया गया है. जिस कारण से इन्होंने हड़ताल कर दी थी. मगर प्लेसमेंट एजेंसी से बात करके इनका 2 माह का भुगतान करवा दिया हे और इन लोगों ने भी इस बात पर सहमति दे दी है और वापस काम पर लौट आए हैं. आगे से इनका वेतन भुगतान समय पर करवा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

Trending news