Baran News: अंता में युवक के घर में मिला 10 किलो अवैध गांजा, हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Baran News: अंता में युवक के घर में मिला 10 किलो अवैध गांजा, हुआ गिरफ्तार

राजस्थान के बारां में अंता पुलिस द्वारा मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए एक घर से 10 किलो 360 ग्राम गांजा बरामद किया गया. उसके बाद आरोपी व्यक्ति को अंता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Baran News: अंता में युवक के घर में मिला 10 किलो अवैध गांजा, हुआ गिरफ्तार

Anta, baran News: बारां में अंता पुलिस द्वारा मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए एक घर से 10 किलो 360 ग्राम गांजा बरामद किया गया. उसके बाद आरोपी व्यक्ति को अंता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अंता थानाधिकारी राम लक्ष्मण गुर्जर ने बताया कि राजू महावर का मकान बरडिया अन्ता में स्थित है. पुलिस को मकान में गांजा होने की सूचना मिली. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राजू महावर (45) पुत्र नंदलाल जाति कोली निवासी नीलकंठ कॉलोनी बरडिया को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

साथ ही पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली, जिसमें 10 किलो 360 ग्राम बैठा अवैध तौर पर गांजा रखने पर आरोपी को अंता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पढे़ं बारां की एक और खबर

Baran News: 25 हजार के सिगरेट के बंडल चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Baran News: बारां के अटरू थाना क्षेत्र के कस्बा मुख्यालय पर 31 अक्टूबर रात को सिगरेट के बंडल चुराकर ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी रामगिलास गुर्जर ने बताया कि अटरू निवासी अंकुर प्रजापति ने मामला दर्ज कराया कि 31 अक्टूबर रात को दुकान से अज्ञात लोग करीब 25 हजार रुपये के सिगरेट के बंडल चुराकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की. मुखबिर की सूचना और तकनीकी सहायता से अनुसंधान कर आरोपी योगेंद्र पुत्र देवीशंकर माली निवासी माली मोहल्ला अटरू को गिरफ्तार कर माल बरामद किया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

पढे़ं बारां की एक और खबर

Baran News: दो परिवारों में भैंस बांधने को लेकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

Chhabra, Baran News: बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो भाइयों के परिजनों के बीच बाड़े में भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हो गया. एक परिवार के समर्थन में गए युवक को रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट की. छबड़ा पुलिस ने एक परिवार की रिपोर्ट पर पिता-पुत्र सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

किशोरपुरा निवासी विजय पुत्र प्रेमचंद कबाड़ी ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसके पिता प्रेमचंद भैंसो को बाड़े में बांधने गए थे, यहां ताऊ श्यामलाल से कहासुनी हो गई. इस पर श्यामलाल के पुत्र मनोज, संदीप, राजकुमार, नवल व भाई हीरालाल ने मेरे पिता के साथ मारपीट कर ड़ाली. मैं और मेरे छबड़ा से आए दोस्त नितेश और मिथुन जाटव उन्हे बचाने गए तो इन लोगों ने हमारे साथ भी लट्ठ, गंडासी से मारपीट कर डाली. हम लोग मौके से भाग निकले परंतु इन लोगों ने नितेश को पकड़ लिया और दरवाजे पर रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. 

 

Trending news