Baran Murder : बारां में रामलीला दिखाने ले गए प्रेमी की, महिला के परिजनों ने की जीवन लीला समाप्त
Advertisement

Baran Murder : बारां में रामलीला दिखाने ले गए प्रेमी की, महिला के परिजनों ने की जीवन लीला समाप्त

बारां में प्रेमी की महिला के साथ अवैध संबंधों के चलते नृंशस हत्या.रामलीला समाप्त होते ही जीवन लीला भी समाप्त.

फाइल फोटो

Baran Murder: बारां में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की नृंशस हत्या से फैली सनसनी. एक महिला के साथ अवैध संबंधों को लेकर महिला के देवर व भाई ने सरिए व लाठियों से पीट-पीटकर महिला के प्रेमी की नृंशस हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि 6 अक्टूबर को शहर के शिवाजी नगर निवासी बनवारी शर्मा ने रिपोर्ट दी कि उसका छोटा भाई बिठ्ठल शर्मा ऑटो चलाता था और सभी परिवार वाले शिवाजी नगर में रहते हैं. भाई बिठ्ठल ऑटो से रोजाना खेतों में मजदूर लेकर जाता था, इस दौरान कुंज बिहार कॉलोनी की महिला रानी नागर मजदूर इकठ्‌ठा करके भाई बिठ्ठल को फोन कर देती थी. बिठ्ठल मजदूरों को खेतों में मजदूरी के लिए छोड़ आता था.

घटना के दिन 5 अक्टूबर को दिन के 3 बजे रानी का फोन आने पर बिठ्ठल मजदूरों को लेने खेतों पर गया था, मजदूरों को कुंजबिहार कॉलोनी छोड़ कर बाजार में ऑटो चलाने लग गया. उसके बाद रात को 8 बजे रानी का फोन आया की रामलीला देखने जाना है. जिसके बाद बिठ्ठल उन्हें घर से रामलीला दिखाने प्रताप चौक लाया और रामलीला समाप्त होने पर रानी व रानी के बच्चों को छोड़ने कुंजबिहार कॉलोनी गया. उनको छोड़कर वापस आने लगा, तो वहां रास्ते में घात लगाकर बैठे नागेश नागर, बुद्धिप्रकाश नागर व मोनू ने ऑटो को रोककर अपने पास सरिया व लठों से पहले ओटों में तोड़-फोड़ की. उसके बाद नागेश ने अपने पास के लोहे के सरिया निकाल कर बिठ्ठल में सिर व मुंह पर मारा, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया व उसके बाद बुद्धिप्रकाश ने अपने पास के लोहे के सरिए से बिठ्ठल के दोनों पैरों में चोटें मारी, जिससे उसके दोनों पैर जख्मी हो गए.
उसके बाद मोनू ने अपने पास की लकड़ी से सिर व पैरों हाथों पर मारी व उसके बाद तीनों ने बिठ्ठल पर ताबड़-तोड़ वार किए, जब तक वह मर नहीं गया आरोपी उसे मारते रहें. उसके बाद मरा समझ कर तीनों वहां से भाग गए. घटना के बाद रानी नागर ने बिठ्ठल की बेटी पायल के फोन करके सारी घटना बताई, उसके बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. जहां बिठ्ठल लहुलुहान हालात में पड़ा था, जिसे एंबुलेंस की मदद से बारां हॉस्पीटल लाया गया, जहां बिठ्ठल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Reporter - Ram Mehta

Jhunjhunu: झुंझुनू में दहशतगर्दी का वीडियो वायरल, पुलिस व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल
 

Trending news