अवैध पार्किंग स्टैंड वालों ने पिता-पुत्र पर किया धारदार हथियार से हमला,घायल अस्पताल में भर्ती
Advertisement

अवैध पार्किंग स्टैंड वालों ने पिता-पुत्र पर किया धारदार हथियार से हमला,घायल अस्पताल में भर्ती

अवैध पार्किंग स्टैंड वालों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

अवैध पार्किंग स्टैंड वालों ने पिता-पुत्र पर किया धारदार हथियार से हमला,घायल अस्पताल में भर्ती

Kishanganj: बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र के रामगढ़ माताजी पर नव वर्ष पर दर्शन कर लौट रहे मेहमानों को लेने के लिए जब रामगढ़ निवासी अरविंद गुप्ता रामगढ़ माताजी मंदिर गए थे.इस दौरान वहां अवैध रूप से पार्किंग स्टैंड चलाने वालों ने पैसे मांगे. पैसा देने से मना करने पर उनके साथ मारपीट की. 

इसके बाद अरविंद ने घर पर फोन किया तो उनका पुत्र राजेंद्र आया तो घात लगा कर बैठे राकेश पुत्र बजरंगलाल बसेड़ा व धर्मेंद्र पुत्र रामचरण बसेड़ा निवासी रामगढ़ ने तालाब के पास धारदार हथियार से राजेंद्र पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. जिसको उपचार के लिए किशनगंज कस्बे के अस्पताल लाया गया. जहां उसके सिर में लगी चोट में 10 पर टांके लगाए गए.

घायल हुए राजेंद्र व पिता अरविंद ने बताया कि यह लोग अवैध पार्किंग स्टैंड चला रहे हैं. पीड़ित अरविंद गुप्ता पुत्र धन्नालाल ने मामले की किशनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हाल ही में सामने आया ये मामला

बारां जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अटरू रोड पर एक युवक पर कुछ युवकों के जरिए अचानक फायरिंग का मामला सामने आया है. अचानक हुए हमले में युवक घायल हो गया.  फायरिंग में युवक के पैर में छर्रे लगे है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और  मामले की छानबीन शुरू की.

साथ ही युवक पर हुए हमले की सूचना पुलिस ने उसके घरवालों की जिसपर सब  जिला अस्पताल पहुंच गए. मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि, फरियादी गजेंद्र पांचाल ने बताया कि, वह अपने 2 दोस्तों के साथ अटरू रोड पर घूमने गया था. वहां पर थोड़ी देर घूमकर वापस लौट रहे थे, तो पीछे से 1 बाइक पर 2 युवक आए और अचानक फायरिंग कर दी.

 Reporter-Ram Mehta

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news