Baran: मुआवजा और बीमा क्लेम की मांग को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397320

Baran: मुआवजा और बीमा क्लेम की मांग को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

बारां के छबड़ा क्षेत्र में बीते दिनों हुई अतिवृष्टि से फसलों में हुए नुकसान का मुआवजा और बीमा क्लेम दिए जाने की मांग को लेकर किसानों ने शनिवार को कस्बे में ट्रैक्टर रैली निकालकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

Baran: मुआवजा और बीमा क्लेम की मांग को लेकर किसानों ने किया प्रदर्शन

Baran:  बारां के छबड़ा क्षेत्र में बीते दिनों हुई अतिवृष्टि से फसलों में हुए नुकसान का मुआवजा और बीमा क्लेम दिए जाने की मांग को लेकर किसानों ने शनिवार को कस्बे में ट्रैक्टर रैली निकालकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

कामगार कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक त्यागी के अनुसार बारिश से खराब हुई फसलों के बीमा क्लेम और मुआवजे की मांग के लिए शनिवार को कस्बे में ट्रैक्टर रैली निकालकर धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया.
जिसमें सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास किया. सरकार को चेतावनी दी कि यदि इस महीने में बीमा क्लेम और मुआवजा नहीं मिलता है तो 8 नवंबर को उग्र आंदोलन किया जाएगा. किसान अपना हक लेकर रहेगा चाहे उसके लिए किसी भी हद तक जाना पड़े. 

रैली का नेतृत्व पूर्व डायरेक्टर पप्पू धाकड़, जयनारायण नागर खेजड़ा और धर्मा धाकड़ सरपंच ने किया. रैली में महावीर धाकड़, पवन नागर, रविन्द्र मालव, राजकुमार शर्मा, संतोष गालव, हिम्मत गुर्जर, बहादुर मीना व सोनू आदिवासी मौजूद रहे.

Reporter: Ram Mehta 

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news