बारां: बिजली गिरने से किसान की मौत, शव देख जोरों से चीखी बेटी
Advertisement

बारां: बिजली गिरने से किसान की मौत, शव देख जोरों से चीखी बेटी

फूलबडोदा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई. किसान खेत पर काम कर रहा था. वहीं ग्रामीणों ने प्रशासन से पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है. 

बारां: बिजली गिरने से किसान की मौत, शव देख जोरों से चीखी बेटी

Baran: राजस्थान के बारां के कवाई थाना इलाके के फूलबडोदा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई. किसान खेत पर काम कर रहा था. वहीं ग्रामीणों ने प्रशासन से पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है. 

एएसआई शंभू दयाल मीणा ने बताया कि थानाक्षेत्र के फुलबड़ोदा निवासी छीतरलाल पुत्र कजौड़ शनिवार को अपनी बेटी के साथ खेत पर काम कर रहा था. अचानक हुए मौसम में बदलाव को देखते हुए छीतरलाल ने अपनी बेटी को को घर पर खाना बनाने के लिए भेज दिया. दोपहर में अचानक बारिश शुरू हो गई और बारिश के दौरान छीतरलाल बचने के लिए एक आम के पेड़ के नीचे बैठ गया. 

इसी दौरान आकाशीय बिजली उसके ऊपर गिर गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. करीब डेढ़ घंटे बाद युवक घर नहीं लौटे तो उसकी बेटी उसे तलाशने के लिए खेत पर गई. वहीं, पिता को घायल हालत में पड़ा देख उसने मदद के किए ग्रामीणों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीण उसे छबड़ा अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. 

Reporter- Ram Mehta 

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि के वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां, कुंभ को परिवार की सताएगी चिंता

 

Trending news