बारां न्यूज: राजस्थान के पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया खुलासा, मंदिर में खाई कसम, बोले- हां मैंने किया था फर्जीवाड़ा
Advertisement

बारां न्यूज: राजस्थान के पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया खुलासा, मंदिर में खाई कसम, बोले- हां मैंने किया था फर्जीवाड़ा

बारां जिले के छबड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे करण सिंह राठौड़ ने खुले मंच से खुद के द्वारा फर्जीवाड़े की बात कबूली है. हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक ने खुले मंच से कहा कि उन्होंने 45 वर्ष के युवाओं को भी बुजुर्ग बताकर उनको पेंशन दिलवाई है. यानी कि सरकार और अपने पद का पूर्व विधायक ने दुरुपयोग का खुद से कबूल नामा किया है.

बारां न्यूज: राजस्थान के पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया खुलासा, मंदिर में खाई कसम, बोले- हां मैंने किया था फर्जीवाड़ा

Baran Former Congress MLA Karan Singh Rathore: बारां जिले के छबड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे करण सिंह राठौड़ ने खुले मंच से खुद के द्वारा फर्जीवाड़े की बात कबूली है. हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक ने खुले मंच से कहा कि उन्होंने 45 वर्ष के युवाओं को भी बुजुर्ग बताकर उनको पेंशन दिलवाई है. यानी कि सरकार और अपने पद का पूर्व विधायक ने दुरुपयोग का खुद से कबूल नामा किया है. सामने बैठे लोग भी सरकार को लग रहे इस चुने पर जमकर तालियां बजाते दिखे.

दरअसल छीपाबड़ौद पंचायत समिति खजुरिया गांव के बालाजी मंदिर परिसर में आयोजित हुए हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के इस नुक्कड़ सभा में लोगों को संबोधित करते हुए करण सिंह ने यह बात कही. यहां तक कि विधायक ने अपने द्वारा कही गई इस बात को सच बतलाने के लिए पास मंदिर की सौगंध तक खाई. ऐसे में अब यह वीडियो बारां जिले में जमकर वायरल होने लगा है. लोग अब इस वीडियो को देखकर करण सिंह के फर्जीवाड़े पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है.

बता दें कि राठौड़ ने ब्लॉक अध्यक्ष रेवती गेरा के साथ डॉ भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर के सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शुरू की. राठौड़ ने कहा कि देश में राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक देशभर में नफरत रोकने और अमन चैन, भाईचारा के साथ रहने के संदेश के साथ पदयात्रा की जा रही है. उनके निर्देश पर देश में कांग्रेस की हर ग्राम में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा प्रारंभ की है.

ये भी पढ़ें- हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर किरोड़ी लाल मीणा का वार, ऊपर से ही टूटा है कांग्रेस का हाथ

करण सिंह राठौड़ ने अब तक छबड़ा छीपाबड़ौद विधान सभा क्षेत्र में 20 ग्राम पंचायतों में 10 भारत जोड़ो के तहत तिरंगा पद यात्रा कर चुके हैं. राठौड़ के साथ ब्लॉक अध्यक्ष रेवती गेरा, नगर अध्यक्ष दिग्विजय सिंह , जिला सचिव गोविंद दरबार ,वरिष्ठ कार्यकर्ता चिरंजीवी लाल भार्गव अधिवक्ता, रमेश तेजस्वी ब्लॉक अध्यक्ष भारत जोड़ो कमांडो फोर्स,भवानी शंकर मालव सरपंच, फूल सिंह मीणा प्रभारी भारत जोड़ो कमांडो फोर्स सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओ ने कदम से कदम मिलाते हुए छबड़ा से आंचोली होते हुए गुगोर बिजासन माताजी के दरबार में पूजा अर्चना कर के संपन्न की.

 

 

Trending news