Baran News: कलेक्टर तोमर ने निर्माणाधीन स्टेडियम का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2157248

Baran News: कलेक्टर तोमर ने निर्माणाधीन स्टेडियम का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Baran News: राजस्थान के बारां के कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. आए दिन कलेक्ट जिले में चल रहे विभिन्न कार्यों का निरीक्षण करते दिखते हैं, ताकि आमजन को गुणवत्तापूर्ण उचित सुविधाएं मिल सकें. 

 

Baran Collector Rohitashv Singh Tomar

Rajasthan News: बारां के मांगरोल में जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने जनसुनवाई के बाद श्री अन्नपूर्णा रसोई ग्राम पंचायत बोहत में कार्यरत कार्मिकों को भोजन थाली की गुणवत्ता व साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए. उन्होंने साप्ताहिक मैन्यू, टोकन, पेयजल और किचन का निरीक्षण कर आवश्यक व्यवस्थाओं के सुधार के संबंध में निर्देशित किया. जिला कलेक्टर तोमर ने कहा कि राज्य सरकार ने जरूरतमंदों को सस्ता भोजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से श्री अन्नपूर्णा रसोई की शुरुआत की है. इसमें भोजन की गुणवत्ता को लेकर विशेष ध्यान रखें. 

अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश 
निरीक्षण के दौरान खेल स्टेडियम मांगरोल का निरीक्षण कर मैदान में किए जा रहे निर्माण कार्य की प्रगति एवं गुणवत्ता के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा खेल मैदान में किए जा रहे विकास कार्यों को समयबद्धता के साथ पूर्ण करना सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि स्टेडियम में खेलने व भ्रमण के लिए आने वाले खिलाड़ियों, बुजुर्गों व महिलाओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए हुए उचित व्यवस्थाएं एवं साफ-सफाई की जाए. साथ सौंदर्यीकरण के कार्य करवाने के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया. साथ ही जिला कलेक्टर ने मिनी सचिवालय मांगरोल के निर्माण कार्यों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी, तहसीलदार एवं ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे. 

पढ़ें बारां जिले की एक और अहम खबर 

बारां जिले के अंता में नेशनल हाईवे 27 पर एक बाइक अनियंत्रित होकर बबूलिया नाले पर लगे सीमेंट के 3 पोल तोड़ते हुए नाले में जा गिरी, जिससे बाइक सवार दो बालक गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने दोनों घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से अंता अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों घायलों का उपचार किया गया. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आज की ताजा कीमतें, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news