Baran: बारां में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज, 73 टीमे ले रही भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348845

Baran: बारां में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक का आगाज, 73 टीमे ले रही भाग

बारां के अंता में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का उद्घाटन.राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेशवासियों के लिए अनूठी सौगात.

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक का उद्घाटन

Baran: बारां के अंता में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का प्रधान प्रखर कौशल द्वारा उद्घाटन किया गया. इस मौके पर प्रधान प्रखर कौशल ने कहा कि खेलो का हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है, ऐसी प्रतियोगिताओं से गांव की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा साथ ही किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति इस प्रतियोगिता में भाग ले सकता है तथा पंचायत से राज्य व राष्ट्रीय स्तर तक पहचान बना सकता है.  

इस दौरान पंचायत समिति सदस्य नरेंद्र नंदवाना ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेशवासियों के लिए अनूठी सौगात है. इस आयोजन को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह है और ग्रामीण प्रतियोगिता में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहें हैं. प्रतियोगिता संयोजक कार्यवाहक एसडीएम ओमप्रकाश जैन ने कहा कि ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के लिए सभी सुख सुविधाओं का पूरा पूरा ख्याल रखा गया है, सुव्यवस्थित खेल मैदान टीमों के लिए ठहराने व भोजन का माकूल प्रबंध किया गया है. ऐसे में आपसी भाईचारे और सौहार्द वातावरण में खेलों का आनंद लिया जाना चाहिए.

इस मौके पर स्कूल की बालिकाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, वहीं लोक कलाकारों ने भी बेहतरीन अंदाज में नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया. इस प्रतियोगिता में ब्लॉक की 73 टीमे भाग ले रही हैं.

Reporter - Ram Mehta

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

Trending news