Baran: किशनगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल युवक, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Baran: किशनगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल युवक, इलाज के दौरान मौत

राजस्थान में बारां जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-27 पर रामपुरिया गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार के डिवाइडर से टकराने से एक युवक गंभीर घायल हो गया. बाद में उसकी मौत हो गई.

Baran: किशनगंज में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल युवक, इलाज के दौरान मौत

Kishanganj, Baran News: बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र के रामपुरिया के पास अज्ञात वाहन की बाइक सवार को टक्कर में गंभीर घायल गदेरटा निवासी युवक की कोटा में उपचार के दौरान मौत हो गई है.

किशनगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-27 पर रामपुरिया गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार के डिवाइडर से टकराने से एक युवक गंभीर घायल हो गया. घायल को 108 एंबुलेंस से किशनगंज अस्पताल लाए, जहां से उसे बारां रैफर कर दिया.

बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई
पुलिस को सोमवार शाम को एनएच-27 पर रामपुरिया के पास एक युवक की अज्ञात वाहन की पीछे से बाइक के टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया. जिसको राहगीरों ने उठाया और 108 एंबुलेंस को सूचना दी. एंबुलेंस आने घायल को किशनगंज अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बारां रेफर कर दिया, जिससे बाद में कोटा रैफर कर दिया, जहां इसकी पहचान गदरेटा निवासी संतोष ओझा के रूप में हुई, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

पढ़ें बारां की यह भी खबर

Baran News: किशनगंज में प्रेमी निकला महिला का हत्यारा, पूर्व पति-बड़े दामाद पर था परिवार को शक
Kishanganj, Baran News:
बारां जिले के किशनगंज थाना क्षेत्र के कागला बमोरी तिराहे के पास सरसों के खेत में डेढ़ महीने पहले मिले महिला के कंकाल के मामले का बुधवार को पुलिस खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि पदमपुरा निवासी हेमराज किराड़ ने 16 जनवरी को किशनगंज थाने में अपनी विवाहिता बेटी अलका किराड़ के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के करीब एक महीने बाद 13 फरवरी को पुलिस को बालाखेड़ा माल में सरसों खेत में कंकाल पड़ा मिला था. कंकाल के पास मिले कपड़ों और अन्य सामानों से कंकाल की पहचान अल्का किराड़ के रूप में हुई. कंकाल मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का फॉरेंसिक जांच कराकर कंकाल का पोस्टमार्टम कराया था.

Trending news