शर्मनाक: बेटे को घर से बाहर निकाला, फिर अंदर से कुंडी लगाई और बेटी का गला घोटकर मार डाला
Advertisement

शर्मनाक: बेटे को घर से बाहर निकाला, फिर अंदर से कुंडी लगाई और बेटी का गला घोटकर मार डाला

Anta, Baran News: बारां के अंता में कलयुगी मां ने अपनी ही 12 साल की मासूम बेटी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया.

 

गला घोटकर मार डाला

Anta, Baran News: बारां जिले के अंता में कलयुगी मां द्वारा अपनी ही 12 वर्षीय मासूम बालिका का गला घोंटकर मौत के घाट उतारने का सनसनी मामला सामने आया है. पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. 

पुलिस एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की शिव कालोनी निवासी एक महिला ने अपनी ही बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी है. बालिका के पिता बालिका को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां बालिका को मृत घोषित कर दिया गया. 

शिव कोलोनी निवासी रेखा हाड़ा नामक महिला द्वारा अपनी 12 वर्षीय बालिका का घर में साफी से गला घोंट कर निर्मम हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच रही है, जिसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिस पर मृतका के पिता शिवराज सिंह की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है. मोहल्ले के लोगों ने बताया कि घर में विवाहिता के दो बच्चे मौजूद थे और घर के अन्य कोई लोग नहीं थे. 

यह भी पढ़ें - 50,000 रुपये जमा कराओ तो अभिरक्षा के मामले में मां को देंगे नोटिस: राजस्थान हाईकोर्ट

आरोपी महिला द्वारा अपनी बालिका को मारने से पहले छोटे लड़के को घर से बाहर निकाल कर अंदर से घर की कुंदी लगा दी. बाद में साफी से बालिका का गला घोंट दिया. इस बीच बालिका के चिल्लाने पर मोहल्ले के लोगों द्वारा घर का दरवाजा तोड़ा गया, तब तक बालिका की मौत हो चुकी थी. सनसनी घटना से मोहल्ले के लोग सकते में आ गए, पुलिस ने मृतक बालिका की मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Trending news