अंता: तेजाजी मेले में आर्केस्ट्रा कलाकारों ने मुन्नी बदनाम हुई, डार्लिंग तेरे लिए पर किया डांस
Advertisement

अंता: तेजाजी मेले में आर्केस्ट्रा कलाकारों ने मुन्नी बदनाम हुई, डार्लिंग तेरे लिए पर किया डांस

वीर तेजाजी महाराज मेले में रात को मेला रंगमंच पर रंगारंग कार्यक्रम रोमी इवेंट आर्केस्ट्रा कोटा के कलाकारों ने राजस्थानी, हिंदी फिल्म गानों पर जूनियर गोविंदा मास्टर रोकी और स्वीटी ने डांस नृत्य चित्रहार पर प्रस्तुत किए. 

अंता: तेजाजी मेले में आर्केस्ट्रा कलाकारों ने मुन्नी बदनाम हुई, डार्लिंग तेरे लिए पर किया डांस

Anta: बारां के सीसवाली मेला रंगमंच पर रात को रोमी इवेंट्स कोटा ने रंगारंग कार्यक्रम में प्रस्तुति दी. श्री वीर तेजाजी महाराज मेले में रात को मेला रंगमंच पर रंगारंग कार्यक्रम रोमी इवेंट आर्केस्ट्रा कोटा के कलाकारों ने राजस्थानी, हिंदी फिल्म गानों पर जूनियर गोविंदा मास्टर रोकी और स्वीटी ने डांस नृत्य चित्रहार पर प्रस्तुत किए. 

मीनाक्षी वर्मा ने फिल्मी गीत नींद हमारी पिया तूने चुराई, मेरी चढ़ती जवानी तड़पे, वादा न तोड़, वादा किया न जो वादा किया निभाना होगा साजन, मुझको ढोली में बिठाके ले चल, मारो साहब छुट्टी कोनी देवे में कश्या आऊं घरने गोरड़ी गाने पर मेला रंगमंच के सामने उपस्थित युवाओं ने भरपूर आनंद लिया. 

फिल्मी गानों के चित्रहार पर मोहनी,  स्वीटी, वैभवी, नंन्दू मस्ताना आदि ने राजस्थानी फिल्म गांनो पर बहुत ही सुंदर डांस नृत्य प्रस्तुत किया गया, जिस पर हजारों लोगों ने भरपूर आनंद लिया. बीच-बीच में बरसात श्रावण मास की तरह फुव्वारे होती रही, फिर भी आर्केस्ट्रा पार्टी द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. हजारों महिला, पुरुष और युवा नाचते रहे. 

स्वीटी ने फिल्म चित्रकार में मुन्नी बदनाम हुई, डार्लिंग तेरे लिए गाने पर डांस किया, जिस पर सैकड़ों युवा नाचते रहे. आर्केस्ट्रा पार्टी के कलाकारों ने देर रात तीन बजे तक प्रस्तुति देते रहे. रात भर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम देखने के लिए भारी संख्या में जन सैलाब उपस्थित रहा. आर्केस्ट्रा पार्टी के कलाकारों का भी मेला कमेटी द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः 

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

जयपुर एयरपोर्ट पर लालचंद कटारिया ने मंत्री संजीव बालियान से की मुलाकात, लंपी स्किन बीमारी की स्थिति से कराया अवगत

Trending news