राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के बाद अब बारां में बवाल, पुलिस ने बीजेपी नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205289

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के बाद अब बारां में बवाल, पुलिस ने बीजेपी नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बारां में बंद के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला है. संस्था धार्मादा चौराहे पर बीजेपी और हिंदू संगठनों के ओर से धरना दिया जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों समुदाय विशेष के क्षेत्र की दुकानों में जाने का प्रयास किया.

पुलिस ने भाजपा नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

Baran: राजस्थान के बारां में बंद के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला है. संस्था धार्मादा चौराहे पर बीजेपी और हिंदू संगठनों के ओर से धरना दिया जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों समुदाय विशेष के क्षेत्र की दुकानों में जाने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने तो पुलिस को भांजी लाठियां पड़ी. इस दौरान पुलिस ने भाजपा नेता सहित कई लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

यह भी पढ़ें: सचिन समेत कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने दिए अपने दूसरे पद से इस्तीफे, जानिए वजह

आपको बता दें कि बारां में हथियारबंद युवकों ने दो दुकानदार युवकों पर हथियारों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. हमलावर समुदाय विशेष के बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद बारां में तनाव का माहौल है. आज पूरा शहर पूरी तरह से बंद है. विश्व हिंदू संगठन, भाजपा और व्यापार संघ की ओर से बंद के आह्वान के बाद पूरे शहर की सभी दुकान पूरी तरह बंद है. वहीं, जरूरी सेवा पेट्रोल पंप मेडिकल सहित अन्य सुविधा भी पूरी तरह बंद है. 

वहीं, विश्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता शहर में घूम कर खुली दुकानों को बंद कर रहे हैं. तनाव को देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे चार-पांच अज्ञात युवक हथियार लेकर हरीश शर्मा की दुकान में घुस गए. बदमाश युवकों ने  हरीश और दुकान पर मौजूद उसके भाई विनोद पर तलवार और डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

उधर देर रात हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रताप चौक पुलिस चौकी और जिला चिकित्सालय में बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन करते रहे. एसपी मीना ने वारदात के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया, लेकिन प्रदर्शनकारी इससे संतुष्ट नहीं हुए.

साथ ही आपको बता दें कि कल चित्तौड़गढ़ में भी बवाल देखने को मिला था. चित्तौड़गढ़ के ढुंचा बाजार इलाके में लोगों ने पुलिस पर पथराव किया था. पूर्व भाजपा पार्षद जगदीश सोनी के बेटे और हिंदूवादी कार्यकर्ता रतन सोनी की मौत के बाद स्थिति तनावपूर्ण बन गई था. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. मौके पर आरएसी और एसटीएफ को भी तैनात किया गया था. 

Report: Ram Mehta

Trending news