'आशिक' ने जंगल में लकड़ी लेने गई विवाहिता से किया गंदा काम, सहेली को छेड़ के छोड़ा
Advertisement

'आशिक' ने जंगल में लकड़ी लेने गई विवाहिता से किया गंदा काम, सहेली को छेड़ के छोड़ा

Baran News : जंगल में लकड़ी ने के लिए गई विवाहिता से ज्यादती का मामला सामने आया है. साथ ही उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ की. 

'आशिक' ने जंगल में लकड़ी लेने गई विवाहिता से किया गंदा काम, सहेली को छेड़ के छोड़ा

Baran News : बारां जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में विवाहिता से ज्यादती का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है.

शाहाबाद थाना एएसआई दिनेश कुमार ने एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें बताया कि वह उसकी सहेली के साथ 10 जनवरी को जंगल में लकड़ी ने के लिए गई थी. तभी एक जने का फोन आया और पूछा कि कहां हो तो उसने जंगल में लकड़ी लेने जाने की बात बताई थी. कुछ ही देर बाद किशनगंज निवासी सददाम और आशिक कार से आए.

दोनों महिलाओं को जबरन कार में बिठाकर जंगल की ओर ले गए. जहां आरोपी सददाम ने पीड़िता के साथ रेप किया. दूसरे आरोपी आशिक ने उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ कर दी. इसके बाद आरोपी दोनों महिलाओं को जंगल में छोड़कर फरार हो गए. आरोपियों ने घटना को लेकर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ ज्यादती व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने छेड़छाड़ से व्यथित होकर विषाक्त का सेवन कर लिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस को दी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि एक युवक विवाहिता से छेड़छाड़ करता था. इससे व्यथित होकर विवाहिता ने विषाक्त का सेवन कर लिया. विवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई. मामले की जांच छबड़ा एसडीएम कर रहे हैं.

Reporter- Ram Mehta

ये भी पढ़ें..

Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी

खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से कर सकेंगे भक्त दर्शन, ऑनलाइन बुकिंग और नए नियम लागू

Trending news