Banswara News : गंदे बाथरूम के लिए भिड़ गए दो किराएदार, मारपीट के बाद एक अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Banswara News : गंदे बाथरूम के लिए भिड़ गए दो किराएदार, मारपीट के बाद एक अस्पताल में भर्ती

Banswara News : राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara ) शहर में एक मकान में किराए पर रहने वाले दो किराएदार दोस्तों के बीच साझे के बाथरूम को लेकर झगड़ा हो गया. बीते पांच दिन से चला आ रहा झगड़ा गुरुवार को मारपीट तक पहुंच गया.

 

Banswara News : गंदे बाथरूम के लिए भिड़ गए दो किराएदार, मारपीट के बाद एक अस्पताल में भर्ती

Banswara News : राजस्थान के बांसवाड़ा में एक मकान में किराएदार भिड़ गए. इस दौरान जमकर लात घूसे चले और एक किराएदार ने दूसरे का सर दीवार में दे मारा. गंभीर घायल युवक को फिर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जिला अस्पताल में पीड़ित का इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा की कोतवाली थाने के तेलीवाड़ा के रहने वाले रवि राठौड़ के मकान में घोड़ी तेजपुर निवासी रामलाल पुत्र रकमचंद्र और कुंडल निवासी शंकरलाल मईड़ा किराए पर रहते हैं. दोनों के कमरे अलग अलग हैं, लेकिन बाथरुम एक ही है. और ये ही झगड़े की वजह बना. 

Jaipur News: चौमूं में पुलिस ने फायरिंग और अपहरण की वारदात का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

रामलाल के मुताबिक शंकरलाल बाथरूम से बाहर निकलने के बाद भीतर गंदगी छोड़ देता था. कई बार उसे समझाया गया लेकिन वो नहीं माना. बाथरूम की गंदगी से परेशान रामलाल से रहा नहीं गया. गुरुवार को रामलाल ने फिर से शंकरलाल को समझाया कि उसका परिवार में उसके साथ रहता है. ऐसे में  बाथरूम को गंदा क्यों छोड़ देता है.

बस इसी बात पर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. शंकरलाल ने रामलाल के साथ लात-घूसे से मारपीट की. इसके बाद गर्दन पकड़कर सर को पीछे दीवार से दे मारा. वारदात में रामलाल लहूलुहान हो गया. उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया. आरोप है कि मारपीट के दौरान शंकर की ओर से रामलाल को धमकी भी दी गई. दोनों ही किराएदार यहां नौकरी के हिसाब से रहते हैं. मारपीट के बाद भी किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी गई है.

रिपोर्टर - अजय ओझा 

Jodhpur News: 8 महीने बाद मां ने किया अपने बेटे का दीदार, रोते हुए कहा- काली बोलकर ससुराल वालों ने घर से निकाला

 

Trending news