बांसवाड़ा में चोरी की बाइक और इंजन के साथ चोर गिरफ्तार, एक बाल अपचारी भी डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1388378

बांसवाड़ा में चोरी की बाइक और इंजन के साथ चोर गिरफ्तार, एक बाल अपचारी भी डिटेन

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में लगातार बाइक चोरी की वारदातें हो रही थी, जिसको लेकर बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने एक विशेष अभियान चलाया और बाइक चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई.

बांसवाड़ा में चोरी की बाइक और इंजन के साथ चोर गिरफ्तार, एक बाल अपचारी भी डिटेन

Banswara: बांसवाड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया और एक बाल अपचारी को डिटेन किया है. पुलिस ने बाइक चोर के पास से एक चोरी की बाइक और चोरी की बाइक का इंजन बरामद किया है. पुलिस बाइक चोर से पूछताछ कर रही है और भी खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में लगातार बाइक चोरी की वारदातें हो रही थी, जिसको लेकर बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने एक विशेष अभियान चलाया और बाइक चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई, इसी अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया वह एक नाबालिग को डिटेन किया है.

यह भी पढे़ं- Banswara: अचानक बदला मौसम का मिजाज, किसानों के लिए बना परेशानी का सबब

पूछताछ में बाइक चोर ने एक चोरी की बाइक और चोरी की बाइक का इंजन भी चुराना स्वीकार किया और उनके पास से यह बरामद किया है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है और भी खुलासे होने की संभावना बनी हुई है. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ निवासी गिरीश कुमार ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह 16 जुलाई को कागदी पिक अप वियर गया था. बाइक को बाहर गेट पर पार्क की थी और लौटा तो बाइक चोरी हो गई थी. इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, जिस पर रविवार को फतेहपुरा निवासी विकास खराड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

वह एक नाबालिग को डिटेन किया. आरोपियों से पुलिस ने गहनता से पूछताछ की और आरोपियों ने चोरी करना कबूल किया. आरोपियों ने 28 अगस्त को राती तलाई से बाइक चुराकर इंजन के अलावा बाकी सारे पार्ट्स बेचने की भी बात स्वीकार की है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. लगातार शहर में हो रही बाइक चोरी की वारदातों को देखते हुए पुलिस लगातार इन अपराधियों की धरपकड़ कर रही है.

Reporter- Ajay Ojha

 

Trending news