Ghatol : सरकारी स्कूल में चोरी का खुलासा, तीन चोरों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Ghatol : सरकारी स्कूल में चोरी का खुलासा, तीन चोरों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल में पोषाहार चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

Ghatol : सरकारी स्कूल में चोरी का खुलासा, तीन चोरों को किया गिरफ्तार

Ghatol : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की मोटागांव थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल में पोषाहार चोरी के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए, तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस ने इन चोरों से चुराया हुआ पोषाहार भी बरामद कर लिया है, पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें बारी चोरी की वारदातों का खुलासा होने की भी आंशका बनी हुई है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल में पोषाहार चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों से पुलिस ने चुराया गया पोषाहार भी बरामद किया है. थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चेकेला में 15 अगस्त को चोरी की वारदात हुई थी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की थी. 

पुलिस ने इस मामले में भोपाल सिंह और कालूराम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई तो तीन चोरों के नाम और सामने आए, जिस पर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस टीम में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसमें कांतिलाल पुत्र जीवा बामणिया ,भोपाल सिंह उर्फ बलवंत सिंह चौहान ,राजेश पुत्र धूलिया बामणिया को गिरफ्तार किया है. ये तीनों आरोपी चेकेला गांव के ही है. इन तीनों आरोपियों ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस सरकारी स्कूल में चोरी की वारदात की थी और पोषाहार चोरी किया था.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से चोरी किया गया चावल और गेहूं बरामद कर लिया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. ये पूरी कार्रवाई एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी रूप लाल मीणा की टीम ने की है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

बांसवाड़ा की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें

कोटा में बाढ़ के बाद तिनके जोड़ रहे लोग, 900 घर जमींदोज

Trending news