बांसवाड़ा में चोरों के हौंसले बुलंद, चौकीदार को बंधक बनाकर थाने के समीप सूने मकान में चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343825

बांसवाड़ा में चोरों के हौंसले बुलंद, चौकीदार को बंधक बनाकर थाने के समीप सूने मकान में चोरी

Banswara: बांसवाड़ा जिले में चोरों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं. चोरों ने यहां मकान के बाहर सो रहे चौकीदार को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और मकान में चोरी की वारदात अंजाम दिया.

चोरी की वारदात.

Banswara: बांसवाड़ा जिले में चोरों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं. इस बार चोरों ने सदर थाने के सामने स्थित कालोनी में सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां मकान के बाहर सो रहे चौकीदार को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और मकान में चोरी की वारदात अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने चौकीदार को बनाया बंधक
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामने स्थित कॉलोनी में एक सुनें मकान में चोरों ने चौकीदार को रात को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और मकान में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां पर मकान के दरवाजे तोड़कर अलमारी का दरवाजा तोड़ा. उसमें रखे 20 हजार नगद ने और सोने के जेवर चुराकर ले गए.

ये भी पढ़ें- Lumpy skin disease: राजस्थान में लंपी निगल रही मवेशियों की जान, BJP पूछ रही क्या कर रही है गहलोत सरकार?

चोर करीब एक घंटे 1 घंटे तक मकान में तोड़फोड़ और चोरी की वारदात करते रहे. चोरों ने चौकीदार के साथ भी मारपीट की. चोर वहा से भागे तभी चौकीदार ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस भी पहुंची. तक तक चोर फरार हो चुके थे. सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वह आरोपी चोरों की तलाश की जा रही है. मकान मालिक मयूर वैष्णव सिरोही है, उनको वारदात की जानकारी दे दी है.

चौकीदार ने दी यह जानकारी
चौकीदार धूलजी ने बताया कि रात को वह मकान के बाहर सोया हुआ था तभी चार जने आए चौकीदार के के मुंह में कपड़ा ठूस कर उसके साथ मारपीट की. दो चोर चौकीदार के पास लाठी लेकर खड़े रहे, वह दो चोर सूने मकान में घुसे हो ताला तोड़कर चोरी की वारदात तो अंजाम दिया. करीब एक घंटे तक वहां पर चोरी की वारदात करते रहे.

Repoprter- Ajay Ojha

Trending news