शादी में दुल्हन के चाचा की लट्ठ लगने से हुई मौत, आरोपी बाराती गिरफ्तार
Advertisement

शादी में दुल्हन के चाचा की लट्ठ लगने से हुई मौत, आरोपी बाराती गिरफ्तार

शादी समारोह में आये बारातियों की घरातियों के साथ झड़प हुई थी और दुल्हन के चाचा को लट्ठ मारी गयी थी.

शादी में दुल्हन के चाचा की लट्ठ लगने से हुई मौत, आरोपी बाराती गिरफ्तार

Ghatol : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में शादी समारोह में हुई मारपीट में दुल्हन के चाचा की मौत हो गयी.  मामले में पुलिस ने 3 महीने बाद मारपीट के दौरान लाठी मारने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी 3 महीने से फरार चल रहा था.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के देलवाड़ा पंचायत के खाखरियागढ़ा गांव में 3 महीने पहले शादी समारोह में बारातियों के साथ हुई, लड़ाई में लठ लगने से दुल्हन के चाचा कालिया भील की मौत हो गई थी. इस मामले में लठ मारने वाले आरोपी सोहन मईडा निवासी डांगल को मोटा गांव थाना पुलिस ने सोमवार शाम को गिरफ्तार किया.

आरोपी पिछले 3 महीने से फरार चल रहा था. थानाधिकारी धनपत सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था और इस आरोपी की लगातार गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी, मुखबिर की सूचना से इस आरोपी का कल पता चला और उसे गिरफ्तार किया.

ये पूरी वारदात 20 फरवरी 2022 की है. जहां पर खाखरिया गढ़ा गांव में बारातियों और घरातियों में लड़ाई हो गई थी, जिसमें कानिया के सिर में लट्ठ लगने से मौत हो गई थी. मृतक के बेटे विदेश ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी थी. जिसकी जांच की गई. जांच में पता चला के सोहन ने लठ मारा था ,जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें : प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक के की खुदकुशी, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल

Trending news