Banswara में मंदिर के सेवक की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2025012

Banswara में मंदिर के सेवक की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Banswara News Today: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेडी गांव में स्थित भैरव जी मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. जानामेडी गांव निवासी 40 वर्षीय रणछोड़ पिता रामजी मंदिर का ताला लगाकर निकल रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. 

Banswara में मंदिर के सेवक की गोली मारकर की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेडी गांव में स्थित भैरव जी मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. जानामेडी गांव निवासी 40 वर्षीय रणछोड़ पिता रामजी मंदिर का ताला लगाकर निकल रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. 

गोली सेवक के सीने में लगी. फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. पुजारी का बेटा आरोपियों के पीछे भागा पर तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. वहीं, पुजारी को परिजन एमजी चिकित्सालय लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- पेंशन लेने की उम्र की जिम में बॉडी बनाने पहुंचे दादाजी, ताकत देख जवान भी शरमा जाएं

 

इस घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह चारण और कोतवाल विक्रम सिंह चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कराई. पुलिस ने सेवक का शव मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

पढ़ें बांसवाड़ा की यह भी खबर

Banswara News: मारपीट में युवक की हुई मौत, पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगता रावत का पाड़ला गांव में 30 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान उदयपुर में मौत होने का मामला सामने आया है. इसके शव को बांसवाड़ा मोर्चरी में देर शाम को लाया गया.

यह भी पढ़ें- लड़की ने मेट्रो में शाहरुख के गाने पर कूद-कूद कर किया डांस, लोग बोले- पुलिस बुलाओ यार

 

सदर थाना से आए जांच अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि घटना 6 दिसंबर है. महेश पुत्र पला गरासिया ने सदर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि जगता रावत का पाड़ला गांव के रमेश की बेटी की शादी थी, जिसके एक दिन पहले मेहंदी कार्यक्रम था, जिसमें पास के गांव पाड़लिया से रिश्तेदार आए थे. रात को डीजे पर नाच-गाना हो रहा था.

Trending news