बांसवाड़ा में लकड़ियां लेने बाहर गई महिला को सांप ने डसा, हुई मौत, 2 साल पहले हुई थी शादी
Advertisement

बांसवाड़ा में लकड़ियां लेने बाहर गई महिला को सांप ने डसा, हुई मौत, 2 साल पहले हुई थी शादी

बांसवाड़ा जिले में सुबह एक महिला को घर के बाहर सांप ने डस लिया. सांप के डसने से महिला की मौत हो गई.

बांसवाड़ा में लकड़ियां लेने बाहर गई महिला को सांप ने डसा

Garhi: बांसवाड़ा जिले में सुबह एक महिला को घर के बाहर सांप ने डस लिया. सांप के डसने से महिला की मौत हो गई. महिला के शव को मोर्चरी में रखवाया, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के घलकिया पंचायत के नरेला पाड़ा गांव में सुबह चाय बनाने के लिए घर के बाहर रखी लकड़ियों को लेने गई महिला को सांप ने डस लिया. 

सांप के डसने से महिला की मौत हो गई. परिजन महिला को महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला के हाथ में सांप ने डसा था. इस पूरी घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. मृतका नरेला पाड़ा गांव की मीना मईडा है, जिसकी शादी 2 साल पूर्व ही हुई थी. उसका एक बेटा भी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 

मोहन लाल जोशी जांच अधिकारी सदर थाना ने बताया कि सुबह थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि नरेलापाड़ा गांव की महिला को सांप ने डस लिया है, जिस पर हम एमजी चिकित्सालय पहुंचे व पूरी घटना की जानकारी ली. वहीं मृतका के शव को मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. 
Report- Ajay Ojha 
यह भी पढ़ें- जयपुर में वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने उठाया ये कदम 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news