बांसवाड़ा में आज सेमीफाइनल की जंग, चार टीमें होगी आमने-सामने
Advertisement

बांसवाड़ा में आज सेमीफाइनल की जंग, चार टीमें होगी आमने-सामने

बांसवाड़ा जिले में सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता मातेश्वरी बांसवाड़ा क्रिकेट लीग का आयोजन लगातार जारी है. इस प्रतियोगिता में देर रात को हुए 4 मैचों में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

सेमीफाइनल की जंग

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता मातेश्वरी बांसवाड़ा क्रिकेट लीग का आयोजन लगातार जारी है. इस प्रतियोगिता में देर रात को हुए 4 मैचों में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. पहला मैच बीआईंएचएम 11 और रॉयल कंस्ट्रक्शन रितवीजा के बीच में हुआ, जिसमें रॉयल कंस्ट्रक्शन रित्विजा ने जीत हासिल की है. वहीं दूसरा मैच भवरदीप वाटिका स्टार और बीआईएचएम डॉक्टर 11 के बीच में हुआ, जिसमें भवरदीप वाटिका स्टार ने जीत हासिल की है. वहीं इस पूरी प्रतियोगिता का मीडिया पार्टनर जी राजस्थान न्यूज़ है

तीसरा मैच समर्थ इलेवन वर्सेस बाबजी ऑटो डील बांसवाड़ा रॉयल्स के बीच हुआ, जिसमें समर्थ इलेवन ने जीत हासिल की है. चौथा मैच तैयब मोटर्स वर्सेस कुबेर गोल्ड के बीच हुआ, जिसमें तैयब मोटर्स ने जीत हासिल की है. लीग मैच की प्रक्रिया के बाद 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, जिसमें पहली टीम समर्थ 11, दूसरी तैयब मोटर्स 11, तीसरी टीम रॉयल कंस्ट्रक्शन रित्विजा, चौथी टीम भवरदीप वाटिका स्टार है. 

इन चारों के बीच में आज 2 सेमी फाइनल मैच खेले जाएंगे, इनमें जो जीतेगा वह कल फाइनल खेलेगा. इस अयोजन में अतिथि के तौर पर महारावल जगमाल सिंह जी पहुंचे उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय किया और सभी को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया और बताया कि जिले की सबसे बड़ी प्रतियोगिता है, इस प्रतियोगिता में बांसवाड़ा के खिलाड़ियों को आगे लाने का काम किया जायेगा.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - बांसवाड़ा में 17 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, अपने ही घर पर लगाया फंदा

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news