बागीदौरा: पुलिस अधिकारियों के विवाद का Video Viral, PM की मानगढ़ सभा के बाद का है वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424067

बागीदौरा: पुलिस अधिकारियों के विवाद का Video Viral, PM की मानगढ़ सभा के बाद का है वीडियो

साथ ही वहां पर मौजूद कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि पीएम की सभा खत्म होने के बाद वहां पर डीएसपी रैंक के अधिकारी ने सीआई रैंक के अधिकारी के साथ गलत भाषा का प्रयोग किया.

विवाद का Video Viral

Bagidora: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम पर 1 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के बाद दो पुलिस अधिकारियों के बीच में हुई विवाद का एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक डीएसपी रैंक के अधिकारी व एक सीआई रैंक के अधिकारी आपस में उलझते दिखाई दे रहे हैं, जिसे कुछ पुलिसकर्मी छुड़वा रहे हैं. 

साथ ही वहां पर मौजूद कुछ लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि पीएम की सभा खत्म होने के बाद वहां पर डीएसपी रैंक के अधिकारी ने सीआई रैंक के अधिकारी के साथ गलत भाषा का प्रयोग किया, जिस पर यह विवाद बढ़ा और दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई. वह नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती पर वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया. 

इस वीडियो में डिप्टी रैंक का अधिकारी उदयपुर जिले में पोस्टेड है. वहीं जो सीआई है वह डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में पोस्टेड है। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी उच्चाधिकारियों तक भी पहुंच चुकी है और इस पूरे मामले का 15 सेकंड का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. हालांकि जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news