Bagidora News: जिले के दौरे पर प्रदेश के चार मंत्री, बागीदौरा विधानसभा में किया कई विकास कार्यों का शिलान्यास
Advertisement

Bagidora News: जिले के दौरे पर प्रदेश के चार मंत्री, बागीदौरा विधानसभा में किया कई विकास कार्यों का शिलान्यास

Bagidora News: बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा में आज प्रदेश सरकार के चार मंत्री दौरे पर हैं और सथ ही चारों मंत्रियों ने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखी.

विकास कार्यों का शिलान्यास

Bagidora: बांसवाड़ा जिले की बागीदौरा विधानसभा में आज प्रदेश सरकार के चार मंत्री दौरे पर हैं. चारों मंत्रियों ने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों की आधारशिला रखी, वहीं गांगड़तलाई महाविद्यालय के नवीन छात्रसंघ पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण दिलाई, इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता वह ग्रामीण मौजूद रहें.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र में आज प्रदेश सरकार के चार मंत्री दौरे पर हैं, प्रदेश के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय व खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना हेलीकॉप्टर से गांगड़तलाई के गमनिया हेलीपैड पर पहुंचे, जहां पर कांग्रेसी पदाधिकारियों ने स्वागत किया. उसके बाद चारों मंत्री गांगड़तलाई राजकीय महाविद्यालय पहुंचे जहां पर छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया और छात्र संघ के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई. इसके बाद महाविद्यालय के नवीन भवन की आधारशिला रखी. 

साथ ही उसके बाद चारों मंत्री हेलीकॉप्टर से आनंदपुरी के बडलिया गांव पहुंचे, जहां पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन की आधारशिला रखी. वहीं उसके बाद टामटिया में पहुंचे और जहां पर आनंदपुरी में कॉलेज भवन की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें.

आपको बता दें कि प्रदेश के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने गुजरात चुनाव पर कहा कि ''आम आदमी पार्टी फर्जी पार्टी है. निश्चित रूप से यह मौके का फायदा उठाते हैं. गुजरात में कांग्रेस पार्टी बराबर संघर्ष करती रही है और करेगी, निश्चित रूप से गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी में टक्कर है और आम आदमी पार्टी का वहा कोई लेना देना नहीं है.''

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news