बांसवाड़ा: लूट की वारदात के दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252708

बांसवाड़ा: लूट की वारदात के दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिलकर्मी ने मानवीयता में मोबाइल पकड़ाया तो बदमाशों की नीयत खराब हो गई. बदमाश युवक को मिल तक छोड़ने के बहाने बदमाश बाइक से सूनसान इलाके में लाए, वहां उससे मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Banswara: बांसवाड़ा की कोतवाली थाना पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. शहर में चाकू दिखाकर मोबाइल लूट की वारदात में लिप्त दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई को खजूरी थाना दानपुर निवासी प्रेम सिंह पुत्र शंकर निनामा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया था कि वह घर से मयूर मिल में नौकरी को लेकर निकला था. इस दौरान दोनों बदमाश इमरजेंसी बताकर उसके पास गए और उससे फोन पर बातचीत कराने की रिक्वेस्ट की, मिलकर्मी ने मानवीयता में मोबाइल पकड़ाया तो बदमाशों की नीयत खराब हो गई. बदमाश युवक को मिल तक छोड़ने के बहाने बदमाश बाइक से सूनसान इलाके में लाए, वहां उससे मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. 

पुलिस ने इस मामले में तीन दिन में कार्रवाई करते हुए, बदमाशों को पकड़ लिया. बदमाशों की पहचान पांडवा थाना कुशलगढ़ हाल मंदारेश्वर रोड़ निवासी समीर मोहम्मद मकरानी (32) पुत्र नियाज मोहम्मद और गोरख इमली मस्जिद के पास हाल मदार कॉलोनी निवासी जुबेर खान (25) पुत्र फय्याज खान के तौर पर हुई हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी समीर मोहम्मद कोतवाली थाने में बाइक चोरी के एक मामले में लिप्त है, उस मामले में कार्रवाई जारी है. शादीशुदा ये बदमाश परिवार से 80 KM दूर कुशलगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो शादी के बाद पत्नी को लेकर यहां किराए के मकान में रहता है. वहीं दूसरे बदमाश जुबेर के माता-पिता नहीं हैं, वह बहन के घर पर रहकर गुजर बसर करता है. अय्याशी में रहने वाले ये बदमाश अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वारदात करते हैं.

पुलिस की ओर से इस मामले में कुशलगढ़ थाने से भी आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड मांगा गया है. पुलिस आज आरोपियों को अदालत में पेश करेगी, इसके बाद पुलिस इन बदमाशों के माध्यम से इनके साथियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी. बदमाशों से पहले किए गए अपराधों की भी जानकारी जुटाने का कार्य किया जा रहा हैं. इस कार्रवाई के लिए बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देश पर बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने टीम का गठन किया, जिस पर कोतवाल रतन सिंह चौहान की टीम ने इन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Reporter - Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मुस्लिम आबादी कितनी है और क्या है उसकी सियासी ताकत

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news