बांसवाड़ा में 17 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, अपने ही घर पर लगाया फंदा
Advertisement

बांसवाड़ा में 17 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, अपने ही घर पर लगाया फंदा

बांसवाड़ा जिले में 17 वर्षीय युवती ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

बांसवाड़ा में 17 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या

Garhi: बांसवाड़ा जिले में 17 वर्षीय युवती ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस अब आत्महत्या के कारणों को जानने में जुटी हुई है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के रगावा गांव में एक 17 वर्षीय युवती ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन जब देर शाम को घर पहुंचे तो युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला. इसकी जानकारी परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी. मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची व परिजनों की मदद से शव को फंदे से निकालकर महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं, आज सुबह शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया है. मृतका 17 वर्षीय विष्णु पिता दिनेश डोडियार है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, अब पुलिस युवती के आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए जुटी हुई है. वहीं, पुलिस युवती के परिजनों और दोस्तों से भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. 
Report- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ें- रात में पी शराब, फिर देखने गए लड़की और हो गया ये कांड, सब एक-एक कर गए भाग 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news