Viral Video : बांसवाड़ा में दूसरे युवक के साथ घूम रही शादीशुदा महिला की पेड़ से बांधकर घंटों बेरहमी से पिटाई
Advertisement

Viral Video : बांसवाड़ा में दूसरे युवक के साथ घूम रही शादीशुदा महिला की पेड़ से बांधकर घंटों बेरहमी से पिटाई

सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तीन वीडियो शेयर किए गये हैं, जिसमें युवती चिखी रही है, लेकिन आरोपी नहीं रूक रहे हैं

 

Viral Video : बांसवाड़ा में दूसरे युवक के साथ घूम रही शादीशुदा महिला की पेड़ से बांधकर घंटों बेरहमी से पिटाई

Ghatol : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में रात को एक के बाद एक तीन वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुए, इन वीडियो में युवक और युवती को पेड़ से बांधे हुए कुछ युवक दिखाई दिए और युवती के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट करते हुए कुछ युवक दिखाई दे रहे हैं, इस वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल एक्शन में आई और रात को ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र में एक युवक और युवती को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटने का वीडियो शुक्रवार देरशाम वायरल हुआ. एक के बाद लगातार तीन वायरल वीडियो में युवती को घर के आंगन में पेड़ से रस्सी से बांध कर एक युवक बड़ी बेरहमी से लकड़ी से मारता दिख रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि युवती चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन आरोपी रुक नहीं रहा है. वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस हकीकत पता लगाने में जुट गई. रात 11:38 बजे तक पता चल पाया कि वायरल वीडियो घाटोल उपखंड का है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई के लिए मौके लिए रवाना हुई.

घटना 3 दिन पुरानी बताई जा रही है. युवती शादीशुदा है, जबकि पीड़ित युवक भी उसी के आसपास के गांव का होने की संभावना जताई जा रही है. युवक और युवती मुड़ासेल गांव में गए थे, जहां किसी ने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दे दी. इसके बाद युवती के परिजन मुड़ासेल गांव पहुंचे और युवक-युवती को जबरन जीप में बिठा कर ले आए और दोनों को घर के आंगन में बांध कर मारपीट की.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए तीन वीडियो  35,32 और 8 सैकेंड के हैं, जिसमें युवती को घर के आंगन में पेड़ से रस्सी से बांध कर एक युवक बड़ी बेरहमी से डंड़ों से मारता दिख रहा है. आंगन के दूसरे छोर पर पीड़ित युवक को भी रस्सी से बांध कर पूछताछ की जा रही है. पूरे घटनाक्रम के दौरान आंगन में करीब 5-6 लोग और भी नजर आ रहे हैं. 

मामले को लेकर  एसपी राजेश कुमार मीणा तत्काल एक्शन में नजर आए और देररात वायरल वीडियो के बारे में पता लगाते ही घाटोल डीएसपी कैलाश चंद्र और थानाधिकारी कर्मवीर सिंह को इस मामले की जांच के आदेश दिए,थानाधिकारी ने रात को इस पूरे मामले का खुलासा किया है और मारपीट करने वाले कुछ युवकों को डिटेन करने की भी सूचना मिल रही है. आज दिन में इस पूरे मामले पर पुलिस और खुलासे करेगी.

रिपोर्टर- अजय ओझा 

ये भी पढ़ें : Chaurasi : दो पोतों को सुलाकर दादी ने लगा लिया फांसी का फंदा, कारणों का खुलासा नहीं

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news