बांसवाड़ा में BJP प्रत्याशी की नामांकन सभा,सीएम ने कहा- वागड़ का विकास हमारी प्राथमिकता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189103

बांसवाड़ा में BJP प्रत्याशी की नामांकन सभा,सीएम ने कहा- वागड़ का विकास हमारी प्राथमिकता

Banswara Dungarpur Lok Sabha Seat: बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय की आज शहर के कुशलबाग मैदान में नामांकन सभा आयोजित हुई.सीएम ने कहा- वागड़ का विकास हमारी प्राथमिकता है.

 

फाइल फोटो.

Banswara Dungarpur Lok Sabha Seat: बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय की आज शहर के कुशलबाग मैदान में नामांकन सभा आयोजित हुई. इस सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी सहित बांसवाड़ा डूंगरपुर जिले के बीजेपी के पदाधिकारी मंच पर मौजूद रहे.इस सभा में बांसवाड़ा डूंगरपुर जिले की 8 विधानसभा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे

 सभा को संबोधित करते हुए महेंद्रजीत मालवीय ने सीएम का,गृहमंत्री का ,प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष और मोदी जी का आभार जाता है, और कहा कि मुझे बीजेपी की सदस्यता दिलाई और मुझे लोकसभा का प्रत्याशी बनाया इसके लिए मैं आभारी हूं. मैं आपसे वादा करता हूं कि बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट भारी मतों से जीतेंगे और मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

 तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे

सीएम भजनलाल शर्मा ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वागड़ का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है, और हमारी सरकार बनते ही हमने इस क्षेत्र के विकास को लेकर काम शुरू कर दिया है. लगातार दो बार प्रदेश में 25 सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में गई है, और इस बार भी 25 सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में जाएगी.तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.आप यहां से मालवीय को जीतकर भेजें जिससे डबल इंजन की सरकार इस क्षेत्र का बहुत विकास करेगी.

ये भी पढ़ें- Ajmer News: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता छात्रा का स्कूल से काटा नाम, नहीं देने दिया बोर्ड एग्जाम

 

Trending news