मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला, मौसी के घर आया तो दबंगों ने की पिटाई, अब 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला, मौसी के घर आया तो दबंगों ने की पिटाई, अब 7 आरोपी गिरफ्तार

घाटोल में एक युवक और महिला को अगवा कर पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आया. इस पर पुलिस ने तत्काल दोनों पीड़ितों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी पुलिस हिरासत में.

घाटोल:  बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र से सूचना आई कि कुछ लोगों ने सरुपूरा गांव में दिनेश निनामा के घर पर एक युवक और महिला को रस्सी से बांध रखा है. इस मामले की सूचना पुलिस को लगी, जिस पर थानाधिकारी रूपलाल मीणा ने तत्काल पुलिस टीम को भेजा. पुलिस घर पहुंची और बंधक बनाए गए कांतिलाल नाम के युवक और एक महिला को मुक्त कराकर थाने लाए. रिपोर्ट में पीड़ित युवक ने बताया कि एक साल पहले उसकी पहचान थाना क्षेत्र की एक महिला से हुई. 

दीवाली बाद युवक घाटोल आया और महिला को अपने साथ उदयपुर ले गया. जहां दोनों किराए के मकान में रहने लगे. सोमवार को दोनों घाटोल के देवदा लखेरी गांव में युवक की मौसी के घर आए थे. शाम करीब 5 बजे आरोपी आए. फिर युवक को रस्सी से बांधकर बाइक पर बैठा दिया.

वहीं, महिला को भी दूसरी बाइक से सरुपुरा ले गए. दोनों को पेड़ से बांध कर पीटा. इस पूरे मामले में पुलिस ने अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में दिनेश, अरविंद, कमलेश, रणजीत, हरिशचंद्र, राजू, अशोक को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Ajay Ojha

Trending news