Banswara: बांसवाड़ा में युवकों से शराब की लत ने करवाया ऐसा गुनाह, अब पहुंचे सलाखों के पीछे..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357964

Banswara: बांसवाड़ा में युवकों से शराब की लत ने करवाया ऐसा गुनाह, अब पहुंचे सलाखों के पीछे..

बांसवाड़ा  के राजतालाब थाना क्षेत्र के ठीकरिया गांव में स्थित खारवेला क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Banswara: बांसवाड़ा के राजतालाब थाना क्षेत्र के ठीकरिया गांव में स्थित खारवेला क्षेत्र में सूने मकान में चोरी की बड़ी वारदात पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने पड़ोसी दो युवकों को गिरफ्तार किया है.  दोनों चोरों ने अपने ही पड़ोसी के सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और चोरी किया हुआ माल बरामद करने में लगी हुई है. इन दोनों चोरों ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू किया. दरसल दोनों चोरों को शराब की लत है और उसके लिए दोनों आरोपियों ने चोरी का रास्ता अपनाया.

राजतालाब थाना पुलिस ने बताया कि 9 सितंबर को थाने में रिपोर्ट देकर खारवेला निवासी कालू रावल ने बताया कि वह अपने काका के घर गया था और लौटने पर घर के दरवाजे खुले थे और अलमारी में रखे ₹20 हजार रुपए नगद व चांदी के जेवरात गायब मिले, इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में थाना अधिकारी रामरूप मीणा ने एक विशेष टीम का गठन किया और चोरी के आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए खारवेला गांव के ही निवासी परमेश पुत्र लाभू निनामा व संतोष पुत्र परतू निनामा को डिटेन कर उनसे गहनता से पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने इस चोरी की वारदात करना कबूल किया. दोनों ही आरोपी पीड़ित के पड़ोसी हैं, इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने शराब पीने की लत व पैसों की जरूरत के चलते चोरी करना स्वीकार किया. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है और चुराया हुआ माल बरामद करने का प्रयास कर रही है.

Reporter - Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Rajasthan Weather : आ रही है सर्दी, रात के तापमान में गिरावट मौसम विभाग की इन जिलों में हल्की बारिश की संभावना

Trending news