Good news: बांसवाड़ा के उत्सव होटल में रूफटॉप कैफे शुरू, लोगों को मिलेगा लजीज खाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1342307

Good news: बांसवाड़ा के उत्सव होटल में रूफटॉप कैफे शुरू, लोगों को मिलेगा लजीज खाना

डूंगरपुर लिंक रोड पर होटल उत्सव पर रूफटॉप कैफे शुरू हो गया है, होटल मालिक ने बताया कि आधुनिक सुविधाओं से युक्त यूएस पीजा और कासाब्लेंसा द-कॉफी न्यू लुक नाम से रूफटॉप कैफे की सुविधा मिलेगी. यह जिले के लोगों के लिए गुड न्यूज है.

Good news: बांसवाड़ा के उत्सव होटल में रूफटॉप कैफे शुरू, लोगों को मिलेगा लजीज खाना

Banswara: होटल उत्सव की ओर से शहर की जनता के लिए रूफटॉप कैफे शुरू किया गया. इसका उद्धघाटन मंत्री और नगर परिषद सभापति ने किया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. बांसवाड़ा जिले के लोगों को शहर में होटल उत्सव ने एक और गुड न्यूज दी है. 

यह भी पढ़ें- भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

शहर उदयपुर-डूंगरपुर लिंक रोड पर होटल उत्सव पर रूफटॉप कैफे का उद्धघाटन हुआ. होटल मालिक शोभित गुप्ता, दिलिप गुप्ता ने बताया कि आधुनिक सुविधाओं से युक्त यूएस पीजा और कासाब्लेंसा द कॉफी न्यू लुक नाम से रूफटॉप कैफे की सुविधा मिलेगी. कैफे में पीजा, पास्ता, गार्लिक ब्रेड और मॉकटेल की कई वैरायटी उपलब्ध रहेंगी. यह जिले का पहला रूफटॉप है, जहां सारी सुविधाएं और कई प्रकार के व्यंजन एक साथ मिलेंगे. इस अवसर पर अतिथि के रूप में टीएटी मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया, जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, मातेश्वरी ग्रुप के ललित कलाल, अजय ओझा, पार्षद नटवर तेली, शैलेश सेठिया, निमेष पटेल, सावन मेहता लियो कॉलेज के निदेशक मनीष त्रिवेदी, राहुल मेर, सौरव सराफ, विक्की उपाध्याय, अर्पित मेघावत और उत्सव होटल के शोभित गुप्ता, दिलीप गुप्ता, प्रीति गुप्ता एवं कोपल गुप्ता मौजूद रहे.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news