Ghatol: मोटा गांव में जैन मंदिर में चोरों ने की सेंधमारी, चांदी के 4 छत्र ले उड़े
Advertisement

Ghatol: मोटा गांव में जैन मंदिर में चोरों ने की सेंधमारी, चांदी के 4 छत्र ले उड़े

Ghatol, Banswara News: बांसवाड़ा की घाटोल विधानसभा के मोटागांव कस्बे में  चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. चोरों ने जैन मंदिर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिसके विरुद्ध जैन समाज के लोगों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है .

जैन मंदिर का चोरों ने तोडा दान पात्र

Ghatol, Banswara: बांसवाड़ा की घाटोल विधानसभा के मोटागांव कस्बे में चोरों ने जैन मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां पर रखी दान पेटी को तोड़कर अंदर रखे रुपए चुरा लिए और चांदी के छत्र भी चुरा कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में समाज के लोग मंदिर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहें हैं. चोर सूने मकानों के अलावा अब मंदिरों को भी अपना निशाना बना रहें हैं.

मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

ऐसा ही मामला मोटागांव कस्बे में देखने को मिला जैन मंदिर में चोरों ने रात को चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने मंदिर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे और वहां पर रखी दान पेटी में तोड़फोड़ की और उसके अंदर रखे रुपए चुरा लिए. वही मंदिर में चांदी के 4 छत्र भी चुरा ले गए. सुबह जब समाज के लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने गए तब मंदिर का ताला टूटा हुआ दिखा और अंदर सामान बिखरा वह दिखाई दिया. वहीं मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को जल्द चोरी का खुलासा करने का ज्ञापन भी दिया है.

Reporter - Ajay Ojha

यह भी पढ़ेंः

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

 अनूपगढ़ में मनाया गया बाबा श्याम का जन्मदिन, 51 किलो का काटा केक

Trending news