घाटोल: अफसरों को पहना देंगे चूड़ियां और जूतों की माला, सफाई नहीं होने पर महिलाओं की चेतावनी
Advertisement

घाटोल: अफसरों को पहना देंगे चूड़ियां और जूतों की माला, सफाई नहीं होने पर महिलाओं की चेतावनी

Ghatol, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में कीचड़ और गंदगी को लेकर महिलाएं धरने पर बैठ गई और कहा कि हम चाहे तो अधिकारियों को चूड़ियां और जूतों की माला पहनाने सकते है.

 

घाटोल: अफसरों को पहना देंगे चूड़ियां और जूतों की माला, सफाई नहीं होने पर महिलाओं की चेतावनी

Ghatol, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित वार्ड नंबर 20 में कई महीनों से कीचड़ और गंदगी से यहां के लोग परेशान हो रहे हैं. कीचड़ और गंदगी से मच्छर हो रहे हैं, जिससे लोग बीमार भी हो रहे है. इस गंभीर समस्या को लेकर महिलाओं ने कई बार पंचायत और एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन दिया लेकिन इस समस्या का समाधान अब तक नहीं हुआ. 

इसी समस्या के समाधान के लिए आज क्षेत्र की महिलाएं अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई और प्रशासन और पंचायत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. धरने पर बैठी महिलाओं की जानकारी मिलते ही घाटोल डीएसपी कैलाश चंद्र मौके पर पहुंचे और महिलाओं से समझाइश की है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में ऐसे लीक हुआ वनरक्षक परीक्षा का पेपर, हाथ से लिखे गए हैं पूरे 62 सवाल

वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और महिलाओं से धरना समाप्त करने की बात की लेकिन महिलाओं ने कहा कि हमने कई बार सभी को अवगत कराया लेकिन क्षेत्र से ना तो कीचड़ साफ हुआ ना ही गंदगी साफ हुई, जिस कारण से यहां पर लोग बीमार हो रहे हैं लेकिन अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली है, जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं होगा, तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे.

आक्रोशित महिला ने बताया कि हमारे क्षेत्र में कीचड़ और गंदा पानी सड़कों पर है और झाड़ियां उगी भी है, जिससे मच्छर पनप रहे हैं और घरों में घुस रहे हैं और इन मच्छरों के काटने से लोग बीमार हो रहे है और हम परेशान है. इन अधिकारियों को यहां बिठाओ तो वो एक घंटा भी यहां नहीं बैठ पाएंगे. क्षेत्र में हो रही गंदगी और कीचड़ की सफाई के लिए कई बार अवगत कराया लेकिन अब तक सफाई नहीं की गई, जिसके विरोध में हमने आज यह धरना प्रदर्शन किया है. हम चाहे तो अधिकारियों को चूड़ियां भी पहना सकते है और जूतों की माला भी पहना सकते है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news