पत्थर मारकर फोड़ा बुजुर्ग का सिर, इलाज के दौरान मौत, जांच शुरू
Advertisement

पत्थर मारकर फोड़ा बुजुर्ग का सिर, इलाज के दौरान मौत, जांच शुरू

Ghatol, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के बूढ़ा बस्सी गांव में 65 वर्षीय धनपाल बुनकर अपने बाड़े में पशुओं को चारा डाल कर घर जा रहा था, तभी गांव के ही कालू और जीतू ने उनके सिर पर पत्थर से वार कर गंभीर घायल कर दिया.

पत्थर मारकर फोड़ा बुजुर्ग का सिर, इलाज के दौरान मौत, जांच शुरू

Ghatol, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के बूढ़ा बस्सी गांव में 65 वर्षीय धनपाल बुनकर अपने बाड़े में पशुओं को चारा डाल कर घर जा रहा था, तभी गांव के ही कालू और जीतू ने उनके सिर पर पत्थर से वार कर गंभीर घायल कर दिया. परिजन बुजुर्ग को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए, जहां पर उन्हें भर्ती कराया गया. 

प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें उदयपुर रेफर किया गया, जहां पर आज सुबह इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. परिजनों ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मोटा गांव थाना पुलिस को दी, जिस पर मोटा गांव पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

मोटा गांव थाने के हैड कांस्टेबल राजमल ने बताया है कि बूढ़ा बस्सी गांव के रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग पर हमला कर उसे घायल कर दिया था, जिसकी उदयपुर में इलाज चल रहा था और आज सुबह 4 बजे मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है और परिजनों को सौंप दिया है, इसके साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह

Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

Trending news