घाटोल: नहर में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आंशका जताई किया हंगामा
Advertisement

घाटोल: नहर में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आंशका जताई किया हंगामा

भूंगड़ा गांव में नहर में एक व्यक्ति का शव मिला. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया. पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर शव को मोर्चरी में रखवाया. 

घाटोल: नहर में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आंशका जताई किया हंगामा

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के भूंगड़ा गांव में नहर में एक व्यक्ति का शव मिला. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया. पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर शव को मोर्चरी में रखवाया है और आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी. 

जिले के भुंगड़ा क्षेत्र में शनिवार को एक व्यक्ति का शव घर के पास नहर में पड़ा मिला और शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में दहशत फैल गई. वहीं, बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. 

इस पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों ने भुंगड़ा थाना पुलिस को दी, जिस पर थाना अधिकारी दीपक कुमार मय जाब्ता पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच की मांग की और कड़ा विरोध-प्रदर्शन भी किया. पुलिस ने परिजनों से समझाइश की और शव को शाम को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

पुलिस ने बताया कि गागरी कली कुंड निवासी लक्ष्मण पुत्र नाकुड़ा शुक्रवार रात को अपने घर से निकला था, जिसके बाद वह लौटा नहीं. परिजनों आसपास तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला. शनिवार को ग्रामीणों को नहर में शव दिखाई दिया और पुलिस को सूचना दी जिस पर वारदात का पता चला. आज पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले की जांच आगे शुरू की जाएगी. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढे़ंः 

Trending news